कोरियाई फिल्म के रीमेक में जासूस की भूमिका में होंगे सलमान खान
कोरियाई फिल्म के रीमेक में जासूस की भूमिका में होंगे सलमान खान
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के जीजा और फिल्म निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने हाल ही में फिल्म 'वेटरन' को लेकर खुलासा किया है. कुछ दिनों से इसकी भी खबरें आ रही थी कि फिल्म में वो कैसा किरदार निभाने वाले हैं. लेकिन हाल ही में अतुल अग्निहोत्री ने इसकी जानकारी दी है. इसी के साथ बता दें कि सलमान खान की 'भारत' को लेकर फैंस बाद ही उत्साहित हैं जो 5 जून को रिलीज़ की जाएगी. 

इसके अलावा बताया गया है कि सलमान खान कोरियाई फिल्म 'वेटरन' के रिमेक में जासूस की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म ऑरिजनल से ज्यादा बड़ी होगी. फ़िलहाल वो फिल्म 'दबंग 3' में पुलिस के किरदार में नज़र आने वाले हैं. लेल्किन उसके बाद वो एक जासूस बनेंगे. अतुल अग्निहोत्री पहले ही कोरियाई फिल्म के राइट्स को खरीद चुके हैं. पीटीआई को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान अतुल अग्निहोत्री कहा कि मैंने फिल्म देखी है और मुझे फिल्म बहुत पसंद ही ज्यादा पसंद आई है. अतुल अग्निहोत्री ने कहा कि फिल्म को देखने के बाद मुझे लगा कि सलमान खान के साथ ये फिल्म बनाई जा सकती है.

तो यही वजह है कि उन्होंने फिल्म को  बनाने का फैसला लिया है. अतुल अग्निहोत्री ने कहा कि वेटरन एक बहुत ही उम्दा फिल्म है सलमान खान को भी मैने ये फिल्म दिखाई है, और उन्हें भी फिल्म अच्छी लगी, उन्होने भी हामी भर दी है. सलमान खान वेटरन के रिमेक में जासूस की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. लेकिन ऑरिजनल का हूबहू तो रूपांतरण नहीं किया जा सकता है. सिर्फ शुरूआत का के सीन का ही रूपांतरण किया जा सकता है. टरन के रिमेक में कई बड़ी चीजें शामिल होंगी, इस फिल्म को मैं बहुत ही बड़ा बनाना चाहता हूं क्योंकि सलमान खान जब भी किसी फिल्म में काम करने के लिए हामी भरते हैं, तो सबकी उम्मीदें बहुत बढ़ जाती है. अब देखना होगा कब इसकी शुरुआत होती है. 

IMW : देश की रक्षा के लिए अकेले निकल पड़े अर्जुन कपूर, फिल्म का नया गाना रिलीज

एवेंजर्स एंडगेम : भारत में बाहुबली बनी फिल्म, कर डाली 300 करोड़ की कमाई

जल्दी ही शुरू करेंगी परिणीति The girl on the Train की शूटिंग, ऐसी है कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -