अभिषेक, समर्थ और ईशा के ट्रायंगल के बीच सामने आया ऐश्वर्या का Ex बॉयफ्रेंड, बोला- 'सुसाइड करना चाहता था'

अभिषेक, समर्थ और ईशा के ट्रायंगल के बीच सामने आया ऐश्वर्या का Ex बॉयफ्रेंड, बोला- 'सुसाइड करना चाहता था'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में लव एंगल का ड्रामा चल रहा है। अभिषेक, समर्थ और ईशा के बीच पक रही खिचड़ी ने दर्शकों को कंफ्यूज किया हुआ है। पिछले एपिसोड में अभिषेक को पता चला कि ईशा ने उनसे ब्रेकअप के 3 महीने बाद मूव ऑन कर लिया था। इससे वो हैरान थे। तभी ऐश्वर्या शर्मा ने उन्हें समझाते हुए बताया कि ऐसा होता है कोई बड़ी बात नहीं है।

ऐश्वर्या शर्मा ने ये भी कहा कि उन्होंने भी इतनी जल्दी मूवऑन किया है। ऐश्वर्या के इस खुलासे के पश्चात् उनके एक्स बॉयफ्रेंड राहुल पांड्या सामने आए हैं। उन्होंने ऐश्वर्या और अपने ब्रेकअप की कहानी रिवील की है। नील भट्ट से शादी रचाने से पहले वे और ऐश्वर्या रिलेशनशिप में थे। दोनों उज्जैन में सेम कॉलेज में पढ़ते थे। राहुल ने बताया कि इंटर कॉलेज कॉम्पिटिशन के चलते वो दोनों मिले थे। फिर एक दूसरे को जानने लगे। 2011 में उनकी लव स्टोरी शुरू हुई तथा 2017 तक चली। दोनों का रिलेशनशिप काफी खूबसूरत था। उनकी लड़ाई नहीं होती थी। कुछ वक़्त पश्चात् ऐश्वर्या शर्मा के पिता को उनके रिश्ते की खबर लगी, लेकिन वो दोनों बेपरवाह थे।

राहुल ने बताया कि उन्होंने ऐश्वर्या को हीरोइन बनने के लिए सपोर्ट किया। 2014-2015 में वो मुंबई आईं, इससे पहले उन दोनों को अलग करने के लिए ऐश्वर्या के पिता ने उन्हें पुणे भेज दिया था। राहुल ऐश्वर्या शर्मा से मिलने पुणे जाया करते थे, फिर बाद में वो मुंबई शिफ्ट हो गईं। राहुल ने कहा- शादी करने से 1 वर्ष पहले मुझे ऐश्वर्या का फोन आया था। मैं कैसा हूं क्या कर रहा हूं, मुझसे पूछ रही थी। हम दोनों में अच्छा बॉन्ड था, मैं जानता था कि उसे स्पेस चाहिए। मैं ये जानकर हैरान था कि उन्होंने मूवऑन कर लिया है, मैं बहुत बुरे फेज से गुजरा था। ऐसा लगता था जैसे मुझे धोखा दिया गया है। कभी कभी मुझे खुदखुशी के ख्याल भी आते थे। मैं उनके लिए कुछ भी बुरा नहीं सोचता, मैं इस तरह का लवर हूं। ऐश्वर्या संग रिलेशनशिप पर खुलासे के बाद राहुल को ट्रोल किया जा रहा है। 

ईशा को चलती कार से फेंकने वाले थे अभिषेक कुमार, चेहरा जलाने की दे डाली थी धमकी

टीवीएस ने लॉन्च किया रोनिन का नया स्पेशल एडिशन, कीमत 1.72 लाख रुपये

सलमान खान ने खोली विक्की जैन की पोल, सुनकर हैरान रह गई अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -