पहली बार ऐश्वर्या राय ने की सलमान खान की फिल्म पर बात, बोली- 'मेरे लिए बहुत ही यादगार था'
पहली बार ऐश्वर्या राय ने की सलमान खान की फिल्म पर बात, बोली- 'मेरे लिए बहुत ही यादगार था'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' के कारण ख़बरों में बनी हुई हैं। बता दें, मणिरत्नम के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 28 अप्रैल के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन ने नंदिनी नाम की भूमिका निभाई है। मंगलवार के दिन जब 'पोन्नियिन सेल्वन 2' के प्रमोशन के चलते ऐश्वर्या से उनकी भूमिका के बारे में पूछा गया तब उन्हें 24 वर्ष पहले रिलीज हुई फिल्म 'हम दिल दे चुके समन' याद आ गई। 

दरअसल, 'पोन्नियिन सेल्वन 2' की ही भांति ऐश्वर्या राय बच्चन ने संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी 'हम दिल दे चुके सनम' में नंदिनी नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी। यही वजह है कि प्रमोशन के चलते उनसे नंदिनी के किरदार के बारे में पूछा गया। ऐश्वर्या राय बच्चन ने सलमान खान स्टारर फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' को याद करते हुए कहा, "यह अद्भुत है कि ऐसा हुआ भी है। 'हम दिल दे चुके सनम' की नंदिनी की भूमिका बहुत ही यादगार थी। वह लोगों के दिलों में अब तक बसा हुई है। मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि मुझे तब भी नंदिनी का किरदार निभाने का अवसर प्राप्त हुआ। नंदिनी, दर्शकों के साथ-साथ मेरे लिए भी बहुत खास है।"

बता दें कि 1999 में आई फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में ऐश्वर्या राय एवं सलमान खान दिखाई दिए थे। इस फिल्म के कारण दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री काफी हिट हो गई थी। बता दें, इस फिल्म के वक़्त ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना आरम्भ किया था। यूं तो ऐश्वर्या, सलमान से जुड़े हर सवाल को इग्नोर कर देती हैं। मगर, जब उन्होंने सलमान खान की फिल्म का जिक्र किया तो फैंस काफी दंग रह गए।

ट्रोल्स के कारण खुद को नुकसान पहुंचाने लगी थी ये स्टार, किए चौंकाने वाले खुलासे

हाथों में तलवार लिए नजर आई सुष्मिता सेन, कर रही इस फिल्म की तैयारी

सामने आई फिल्म फेयर अवार्ड नॉमिनेशन 2023 की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -