'पोन्नियन सेल्वन 1' के प्री-रिलीज इवेंट में ऐश्वर्या ने ढाया कहर, चियान विक्रम को लगा लिया गले
'पोन्नियन सेल्वन 1' के प्री-रिलीज इवेंट में ऐश्वर्या ने ढाया कहर, चियान विक्रम को लगा लिया गले
Share:

'पोन्नियन सेल्वन 1' के प्री-रिलीज इवेंट में शिरकत करने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेहद खूबसूरत अंदाज चुना और वह बेहतरीन अवतार लेकर इवेंट में पहुंचीं थीं। यहाँ इवेंट में हर कोई ऐश्वर्या राय की खूबसूरती को एक टक देखता रह गया। वहीं अब सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें सुर्ख़ियों में है और हर व्यक्ति इसी के बारे में बात कर रहा है। जी दरअसल इस बार अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर अपने फैशन गेम में लौटती नजर आईं हैं। बीते समय में हुई ट्रोलिंग के बाद खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या तृषा कृष्णन को टक्कर देती दिखीं। जी दरअसल उन्हें लाल सूट और और नीली आँखों में देखकर हर कोई उनकी तारीफें करता दिखाई दे रहा है।

आपको बता दें कि पोन्नियन सेल्वन के प्री-रिलीज इवेंट में पहुंचते ही अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म के हीरो चियान विक्रम को गले लगा लिया। जिसकी तस्वीर आप यहां देख सकते हैं। जी हाँ और अदाकारा की ये तस्वीरें देख फैंस भी उनकी तारीफ करने लगे हैं। आप देख सजते हैं इस दौरान अदाकारा लाल रंग के खूबसूरत डिजायनर सूट में बेहद प्यारी लग रही थीं। इसी के साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस बात की चर्चा भी कर रहे हैं कि ऐश्वर्या राय काफी समय बाद ऐसा खूबसूरत लुक देखने को मिला है।

वाकई में ऐश्वर्या ने यह लुक काफी समय बाद लिया है। तस्वीरों में ऐश्वर्या राय गोल्डन कलर की हाई हील्स और ब्राइट मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा करती नजर आईं। वहीं तमिल सुपरस्टार तृषा कृष्णन ने इस इवेंट में काली साड़ी में अपना ग्लैमरस लुक दिखाया।

मूवी रिव्यु पर आया आलिया भट्ट का हैरान कर देने वाला बयान

Video: बेबी शॉवर पार्टी में पति की हरकत देख बोलीं बिपाशा, पापा बनने वाले हैं लेकिन।।।

अनुष्का की तस्वीर पर अर्जुन ने किया ऐसा कमेंट, उड़ गए हर किसी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -