Video: बेबी शॉवर पार्टी में पति की हरकत देख बोलीं बिपाशा, पापा बनने वाले हैं लेकिन...
Video: बेबी शॉवर पार्टी में पति की हरकत देख बोलीं बिपाशा, पापा बनने वाले हैं लेकिन...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु जल्द माँ बनने वाली हैं। इन सभी के बीच उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों के साथ बेबी शॉवर का जश्न मनाया. जी हाँ और अब उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। जी दरअसल अपने बेबी शॉवर सेरेमनी में बिपाशा बसु बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही थी और उनके वीडियो को देखने के बाद फैंस का कहना है कि बिपाशा इस दौरान किसी गुड़िया जैसी दिखाई दे रही थीं. आप देख सकते हैं वायरल वीडियो में कपल बहुत खुश है। हालाँकि इस दौरान बिपाशा ने कुछ ऐसा भी कहा जो सुर्ख़ियों में है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वैसे अदाकारा ने कुछ वक्त पहले ही अपने फैंस को गुडन्यूज सुनाई थी और इसी के बाद वह वह लगातार चर्चा में हैं. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर शादी के पूरे 6 साल बाद मम्मी-पापा बनेंगे. ऐसे में इस स्टार कपल की खुशी सातवें आसमान पर है. जी दरअसल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने मुंबई में एक बेबी शॉवर पार्टी थ्रो की और यहाँ फिल्म स्टार ने मीडियाकर्मियों के साथ भी केक कटिंग कर इस पार्टी को एन्जॉय किया.

आप सभी को बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2016 में शादी रचाई थी और अब शादी के बाद वो अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे हैं. बिपाशा बसु लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं. सबसे हैरानी की बात है कि अदाकारा ने 43 साल की उम्र में बेबी प्लानिंग की है और इसी के चलते वह सुर्ख़ियों में हैं। फ़िलहाल आप देखिये उनके वीडियो।

'जैसा ससुर वैसा दामाद', नूपुर शिखरे का वायरल फोटोशूट देख बोले लोग

आमिर खान जैसा ट्रांसफॉर्मेशन करना चाहता था ये एक्टर, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

'मैंने पायल है छनकाई' का रीमिक्स सुन भड़के फैन, फाल्गुनी पाठक ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -