'बच्चन बहू' बुलाने पर ऐश्वर्या राय को होती है दिक्कत! खुद एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

'बच्चन बहू' बुलाने पर ऐश्वर्या राय को होती है दिक्कत! खुद एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय एवं अभिषेक बच्चन बॉलीवुड-टाउन के पावर कपल हैं। दोनों की केमिस्ट्री प्रशंसकों का दिल जीत लेती है। शादी के बाद ऐश्वर्या राय को लोग 'बच्चन बहू' भी पुकारते हैं। अपने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने बच्चन बहू का टैग मिलने पर प्रतिक्रिया दी थी। उनके हिसाब से ये बहुत ड्रामैटिक साउंड करता है।

ऐश्वर्या राय से पूछा गया था- क्या बच्चन सरनेम लगने के पश्चात् ऐसा महसूस हुआ कि ऐश्वया राय की पहचान कहीं दब जाएगी? ऐश्वर्या ने कहा- ये सवाल ऐसा है जिसका मेरी जिंदगी में कोई रिलीवेंस नहीं है। बच्चन बहू टैग लोगों ने दिया है, जिससे पढ़ने में ग्लोरियस लगे। मुझे ये थोड़ा ड्रामेटिक साउंड करता है। मैं बस एक आम लड़की हूं। मैं ऐश्वर्या राय हूं जिसकी शादी अभिषेक बच्चन से हुई है। आज यही मेरा नाम है। ऐश्वर्या का मानना है कि ये लोगों की सोच है। बच्चन परिवार के लोगों ने पब्लिक के बीच पहचान बनाई है तथा वे इसके हकदार भी हैं।

ऐश्वर्या राय कहती हैं- लोगों ने इसकी गरिमा बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत की है। ऐसे ही परिवार चलता है। हम परिवार हैं। अभिषेक-मैं एक दूसरे से प्यार करते हैं। हमें माता-पिता का आशीर्वाद मिला, हमने शादी की। हम ऐसा कर कोई बयान नहीं देना चाहते थे। अभिषेक और ऐश्वया हैप्पिली मैरिड हैं। उनका रिश्ता वर्षों से मजबूत बना हुआ है। दोनों की एक बेटी भी है। जिसका नाम आराध्या है।  

माहिरा की शादी में पहुंचे थे फवाद खान, सामने आया अनदेखा VIDEO

भारत-पाकिस्तान मैच देखने अहमदाबाद पहुंचीं अनुष्का शर्मा, इन दिग्गजों के साथ आई नजर

दाऊद इब्राहिम की D कंपनी से जुड़े महादेव बेटिंग एप के तार, ED ने किए हैरान करने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -