भारत-पाकिस्तान मैच देखने अहमदाबाद पहुंचीं अनुष्का शर्मा, इन दिग्गजों के साथ आई नजर
भारत-पाकिस्तान मैच देखने अहमदाबाद पहुंचीं अनुष्का शर्मा, इन दिग्गजों के साथ आई नजर
Share:

शनिवार (14 अक्टूबर) को भारत और पाकिस्तान की टीमें वर्ल्ड कप में आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम की नजर वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ जीत के क्रम को जारी रखने पर होगी। दोनों टीमों के बीच टूर्नामेंट के इतिहास में अब तक 7 मैच खेले हैं। भारतीय टीम ने सभी मैच जीते हैं। एक बार फिर दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। इस देखने के लिए कई मशहूर स्टार्स अहमदाबाद पहुंच रहे हैं।

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का भारतीय टीम के अधिकतर मैचों के चलते स्टेडियम में उपस्थित रहती हैं। अहमदाबाद जाने के चलते फ्लाइट में वह सचिन तेंदुलकर और दिनेश कार्तिक के साथ थीं। कार्तिक ने साथ में एक फोटो साझा की। लोकप्रिय सिंगर अरिजीत सिंह भी अहमदाबाद पहुंच गए हैं। वह भारत-पाकिस्तान मैच से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे। अरिजीत 1 वर्ष में दूसरी बार इस स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे। इससे पहले वह IPL 2023 के उद्घाटन मैच से पहले दिखाई दिए थे।

वही इन 3 सिंगर्स के अतिरिक्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन एवं रजनीकांत यह मैच देखने स्टेडियम पहुंचेंगे। वहीं, दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी स्टेडियम में रहकर ही यह मुकाबला देखेंगे। जहां एक ओर वर्ल्ड कप आरम्भ होने से पहले ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन नहीं किया गया था, वहीं अब भारत-पाकिस्तान मैच से पहले कार्यक्रम रखा जा रहा है। इसमें कई दिग्गज बॉलीवुड सिंगर्स एवं अभिनेताओं को भी आमंत्रण दिया गया है। बृहस्पतिवार रात को BCCI ने ट्वीट कर बताया कि उस कार्यक्रम में दिग्गज सिंगर अरिजीत सिंह, सुखविंदर सिंह और गायक-संगीतकार शंकर महादेवन भी परफॉर्म करते दिखाई देंगे। दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में यह तीनों सिंगर्स अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे।

दाऊद इब्राहिम की D कंपनी से जुड़े महादेव बेटिंग एप के तार, ED ने किए हैरान करने वाले खुलासे

'हिम्मतवाला' से शुरू हुआ बॉलीवुड कॉमेडी का नया दौर

इस फिल्म से बॉलीवुड में शुरू हुआ था एक और नया ट्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -