बेटी संग 'पोन्नियिन सेल्वन-पार्ट 1' देखने पहुंची ऐश्वर्या राय, सुपरहिट हो रही है फिल्म
बेटी संग 'पोन्नियिन सेल्वन-पार्ट 1' देखने पहुंची ऐश्वर्या राय, सुपरहिट हो रही है फिल्म
Share:

डायरेक्टर मणिरत्न की मल्टीस्टारर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन-पार्ट 1 बीते 30 सितंबर को रिलीज हुई। अब तक फिल्म को फैंस का बहुत प्यार मिला है और मिल भी रहा है। जी दरअसल 'पोन्नियिन सेल्वन-पार्ट 1' ने रिलीज के बाद से ही बाॅक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। इस फिल्म को तो जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल ही रहा है लेकिन इसी के साथ बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की भी खूब तारीफ हो रही है। जी हाँ, आपको बता दें कि फिल्म में बच्चन बहू ने नंदिनी का किरदार निभाया है और लोग नंदिनी बनी ऐश्वर्या की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

हालाँकि इन सभी के बीच डायरेक्टर ने चेन्नई में फिल्म से जुड़ी कास्ट के लिए खास स्क्रीनिंग रखी। जी दरअसल ऐश अपनी बेटी आराध्या के साथ स्क्रीनिंग पर पहुंची और ऐश-आराध्या के अलावा चियान विक्रम, तृषा, जयम रवि, कार्थी और विक्रम प्रभु ने स्क्रीनिंग में शिरकत की। अब इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अगर हम लुक की बात करें तो ऐश ब्लू डेनिम कुर्ती और ब्लैक जैगिंग में कूल दिखीं। जी हाँ और उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया था। दूसरी तरफ आराध्या पिंक टाॅप, ब्लू पैंट और ब्लैक कोट में प्यारी लग रही हैं।

जी दरअसल आराध्या ने मां ऐश और फिल्म की पूरी कास्ट के साथ जमकर पोज दिए और अब ऐश्वर्या के फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि 'पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1' ऐश्वर्या राय के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि इस फिल्म के जरिए उन्होंने चार साल बाद एक्टिंग में कमबैक किया और दूसरा वह अपने गुरू मणिरत्नम की फिल्म कर रही थीं। ऐश्वर्या ने मणिरत्नम की फिल्म 'इरुवर' से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और ऐश्वर्या की डेब्यू फिल्म तमिल भाषा की फिल्म थी। दूसरी तरफ 'पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1' भी मूल रूप से तमिल भाषा में बनी है और ऐसे में ऐश्वर्या के लिए 'पीएस-1' 12 साल बाद 'घर वापसी' जैसा है।

6 राज्यों की 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का ऐलान, जानिए कब और कहाँ होगा मतदान

अब एक QR से पता चल जाएगा दवा असली है या नकली

यूपी में 10 दिनों तक चलेगा महाअभियान, इन नंबर्स पर शिकायत कर सकेगी आम जनता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -