जानिए सोनाक्षी की खूबसूरती और सेक्सी फिगर का राज, ऐसी है डाइट
जानिए सोनाक्षी की खूबसूरती और सेक्सी फिगर का राज, ऐसी है डाइट
Share:

क्या आपको पता है कि बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में आने से पहले कितनी मोटी हुआ करती थी. इसकी वजह से उन्होंने कई दिक्कतें भी होती थी. फिल्मों में आने से पहले उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था. लेकिन आज वे काफी सुन्दर और आकर्षक नजर आती है. लेकिन वो कैसे तो आइए जाने...

सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं कि, मेरी डाइट बिल्कुल ही सामान्य है, मैं घर का खाना ही खाती हूं, मैं नाश्ते में ओट्स और तले हुए अंडे लेती हूं. जबकि लंच में दाल, थोड़ी ग्रेवी की सब्जी, फिश और चिकन का सेवन करती हूँ. डिनर में एक मात्रा के हिसाब से कार्बोहाइड्रेट लेना पसंद करती हूँ. ताकि बेसिक डाइट फॉलो की जा सके.

अभिनेत्री सोनाक्षी आगे कहती हैं कि मैं बाहर का खाना बहुत कम ही खाना पसंद करती हूं. लेकिन कुछ खाने जैसा लगता है तो जरूर खाती हूं. अभिनेत्री ने साथ ही माना कि सप्ताह में कोई एक या दो दिन अपनी मनपसंद का खाना खा लेता है तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है. यह नुक्सान नहीं पहुंचता है. उनके वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो दबंग के सीक्वल में वे दबंग 3 में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ सलामन खान भी नजर आएंगे.  फ़िलहाल इसके  दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में जारी है. 

 

केजरीवाल को जड़ा थप्पड़, सपना बोलीं-'भगवान ने दे दिया जवाब !'

रमजान की नजदीकियों के बीच अब्दुल्ला छाई अब्दुल्ला, सेक्सी अवतार कर देगा पानी-पानी

एमी जैक्सन ने की सगाई, पार्टी की फोटोज आई सामने

अपने कठिन योगा से सभी को दीवाना बना रहीं हैं कविता कौशिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -