कूल अंदाज से हर जगह छाईं भूमि, वायरल हुई हॉट तस्वीरें
कूल अंदाज से हर जगह छाईं भूमि, वायरल हुई हॉट तस्वीरें
Share:

अपनी दमदार एक्टिंग और वर्सेटाइल किरदारों से बॉलीवुड में अपनी एक खास और अलग पहचान बनाने वाली अदाकारा भूमि पेडनेकर को हाल ही में मुंबई के बैस्टियन रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया है. जहां वे भीषण गर्मी में काफी कूल नजर आई और अब उनका यह हॉट अवतार हर किसी का दिल जीत रहा है. 

 

अभिनेत्री भूमि इसमें  कूल समर लुक में दिखाई दे रही हैं और उनका यह लुक बेहद ही अट्रैक्टिव भी है. साथ ही भूमि ने समर को ध्यान में रखकर अपने कपड़े और उनके रंगों को चुना है. जो कि काफी पसंद किए जा रहे हैं. आप देख सकते हैं कि भूमि ने आसमानी पेंट के साथ व्हाइट स्टैप वाला क्रॉप टॉप कैरे किया हुआ है. जबकि उन्होंने लुक को न्यूड ब्लॉक हील्स और रेड कलर के बैग के साथ कंप्लीट किया है. ितं आहे नाहने उनका पॉप रेड कलर का बैग उनकी लुक को ग्लैमरस लुक दें रहा है. 

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उन्होंने फिल्म सांड की आँख की शूटिंग खत्म की है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में तापसी पन्नू भी होंगी. खबर है च िदोनों इसमें बुजुर्ग महिलाओं जो को शूटर रहती है, का किरदार निभा रही है. फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो फील इसी साल दिवाली पर धमाका करेंगी. 

रमजान की नजदीकियों के बीच अब्दुल्ला छाई अब्दुल्ला, सेक्सी अवतार कर देगा पानी-पानी

हसीना ने दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट, भरी गर्मी में बना रही फैंस का मूड

कभी नहीं देखीं होगी इतनी सेक्सी मॉडल, न्यूड होकर देने लगी ऐसी पोज

इस मॉडल का अंदाज है सबसे जुदा, कभी रेत पर बैठी, तो कभी टेबल पर लेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -