सभी सेलेब्स चाहते हैं अपने बच्चों को सामान्य जीवन देना
सभी सेलेब्स चाहते हैं अपने बच्चों को सामान्य जीवन देना
Share:

बॉलीवुड के स्टारकिड्स की बात करें तो वो किसी ना किसी कारण से आए दिन सुर्ख़ियों में ही बने रहते हैं. कभी तैमूर, कभी मीशा तो कभी आरध्या. सबसे ज्यादा पॉपुलर होने वाले स्टारकिड की बात करें तो वो तैमूर ही है तैमूर की जगह कोई नहीं ले सकता. कई बार तैमूर को लेकर करीना कह चुकी है कि वे उन्हें वैसा जीवन देना चाहती है जैसा एक आम व्यक्ति व्यतीत करता है. करीना कभी ये नहीं चाहती की तैमूर स्टारकिड बने या उन्हें इतनी पॉपुलरिटी मिले, ठीक ऐसा ही ऐश्वर्या राय भी चाहती है.

जी दरअसल में अभी हाल ही में ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आरध्या के बारे में बात करते हुए बताया कि वे शुरू से ही ये चाहती है कि उनकी बेटी सादा जीवन व्यतीत करें. वे नहीं चाहती है कि उनकी बेटी मीडिया अटेंशन देखे. आप सभी को पता हो जब भी बॉलीवुड में किसी भी सेलेब कपल के घर बच्चे का जन्म होता है तो मीडिया अटेंशन उन्ही पर होता है. मीडिया जल्द से जल्द उनकी तस्वीरें लेने के लिए उत्सुक होती है, ऐसे में कोई ऐसा स्टारकिड नहीं है जो सिम्पल ज़िंदगी जी सके.

ऐश्वर्या ने आरध्या के बारे में कहा कि 'वे हमेशा से अपनी बेटी के लिए एक सामान्य माँ बनी रहीं है और वे उसके साथ नार्मल चींज़े करती रहीं है ताकि उसे ये समझ आए कि नॉर्मल क्या होता है और सोशल एक्साइटमेंट क्या होता है।' आपको बता दें कि आरध्या का जन्म 16 November 2011 को हुआ था और उसके बाद से ही वे मीडिया अटेंशन पाती रहीं है.

तो क्या रणवीर सिंह के साथ फिल्म में नज़र आएगी प्रिया प्रकाश..

आज 'पैडमैन' से आगे निकल सकती है 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

'सड़क 2' से संजय दत्त और महेश भट्ट की फोटो आयी सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -