'सड़क 2' से संजय दत्त और महेश भट्ट की फोटो आयी सामने
'सड़क 2' से संजय दत्त और महेश भट्ट की फोटो आयी सामने
Share:

पुरानी फिल्मों का रीमेक आजकल चलन में है. फिल्म मेकर अपनी पुरानी फिल्मों को उठा कर उन्हें नया रूप दे रहे हैं और उन्हें नया बना रहे हैं. ऐसे ही फिल्म निर्माता महेश भट्ट भी 'सड़क 2' को संजय दत्त के साथ लेकर आ रहे हैं. इससे पहले साल 1991 में आयी थी 'सड़क' और इस फिल्म में भी संजय दत्त ही थे. ये फिल्म एक थ्रिलर फिल्म थी जिसमे सजंय दत्त के साथ पूजा भट्ट, दीपक तिजोरी, सदाशिव और नीलिमा अज़ीम भी थी. फिल्म की कहानी काफी दमदार थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. आगे उम्मीद करते हैं दर्शक इस फिल्म की आने वाली अगली कड़ी को भी पसंद करेंगे.

हाल ही में संजय दत्त और महेश भट्ट की एक फोटो सामने आयी है. इस फोटो में आप देख सकते हैं संजय दत्त के बाजु पर एक टैटू बना हुआ है जिसे महेश भट्ट बड़े ही हौर से देख रहे हैं. इस फोटो को पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो 'सड़क 2' का ही हिस्सा है वो भी कैमरे के पीछे का. पूजा भट्ट ने इस फोटो के साथ कैप्शन दिया है जिसमे महेश भट्ट संजय दत्त को शिव के उस टैटू के बारे में बता रहे हैं.

अब इस फिल्म में संजय दत्त के साथ लीड एक्ट्रेस में कौन होगा ये देखना बाकी है. हालाँकि इस फिल्म के बारे मेंज्यादा कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन हो सकता है इस फिल्म में भी पूजा भट्ट ही नज़र आये. उम्मीद है एक बार फिर से पूजा भात और संजय दत्त की जोड़ी देखने को मिले और दर्शकों को पुराना जमाना याद आजाये.

हॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री अब दिखती है ऐसी

हॉटनेस की वजह से मिला इस अभिनेत्री को शादी का प्रस्ताव

दबंग 3 को डायरेक्ट करेंगे प्रभु देवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -