मसक्कली की शादी में नहीं आई ऐश्वर्या आंटी
मसक्कली की शादी में नहीं आई ऐश्वर्या आंटी
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि सोनम आज शादी के बंधन में बंध चुकी हैं उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कि हैं. सोनम अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई शादी के पहले भी कई बार स्पॉट हो चुकी हैं. हाल ही में सोनम की शादी की कई तस्वीरें सामने आई हैं जो गजब और लाजवाब हैं.

सोनम की शादी में कई बड़े-बड़े स्टार्स नजर आए जैसे करिश्मा कपूर, करीना कपूर, तैमूर अली खान, सैफ अली खान, करण जौहर, अमिताभ बच्चन, श्वेता नंदा, अभिषेक बच्चन, स्वरा भास्कर, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण धवन, बादशाह, संजय कपूर उनकी पत्नी और उनके बच्चे, सतीश कौशिक और उनकी पत्नी, रानी मुखर्जी, बोंय कपूर उनकी बेटियां, आमिर खान उनकी पत्नी, श्रद्धा कपूर के भाई, रणवीर सिंह, आदि. सोनम ने अपनी शादी में स्पेशली ऐश्वर्या राय बच्चन को भी फ़ोन किया था लेकिन यह बहुत सस्पेंस वाली बात थी कि वह आएंगी या नहीं..?

अब जाकर यह सस्पेंस खत्म हो चुका हैं, सोनम कि शादी में ऐश नहीं आई. आपको याद हो सोनम ने एक बार ऐश्वर्या को आंटी कह दिया था जिस वजह से दोनों में तकरार हो गई थी और शायद यही वजह रही कि ऐश्वर्या सोनम कि शादी में नहीं गई और उन्होंने शादी अटैंड नहीं की. अब देखना ये हैं कि क्या ऐश्वर्या सोनम के वेडिंग रिसेप्शन को भी अटैंड नहीं करती या करती हैं..?

सामने आई सोनम की शादी की सभी तस्वीरें, लग रहे हैं परफेक्ट कपल

सोनम की शादी में मम्मी-पापा के साथ पहुंचे तैमूर, नई हेयर स्टाइल में आए नजर

Video: इस तरह मुस्कुराते हुए मंडप में पहुंची सोनम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -