सोनम की शादी में मम्मी-पापा के साथ पहुंचे तैमूर, नई हेयर स्टाइल में आए नजर
सोनम की शादी में मम्मी-पापा के साथ पहुंचे तैमूर, नई हेयर स्टाइल में आए नजर
Share:

इस समय तो मुंबई में सोनम की शादी का ही जश्न मनाया जा रहा हैं. सभी बॉलीवुड सेलेब्स सोनम की शादी में शामिल होने के लिए पहुंच चुके हैं. लेकिन जिसकी तस्वीरें देखने का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता हैं वो अब सामने आ गई हैं.

हम बात कर रहे है बॉलीवुड के सबसे क्यूटेस्ट स्टार किड तैमूर के बारे में. तैमूर अपनी मम्मी करीना और पापा सैफ के साथ नजर आए. इस दौरान करिश्मा कपूर भी सैफ-करीना के साथ नजर आई. करीना ने पिंक कलर का लहंगा पहना हैं जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. वही सैफ ने भी पिंक कलर का कुर्ता पहना हैं. वही अगर बात करे करिश्मा कपूर की तो उन्होंने ग्रीन चोली और मल्टी-कलर का फ्लोरल प्रिंट लहंगा पहना था जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

छोटे नवाब तैमूर भी पिंक और वाइट कलर के कुर्ता पायजामे में नजर आए जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे. इस बार तैमूर की हेयर स्टाइल बदली हुई नजर आई. उन्होंने छोटी बना रखी थी. वैसे सभी की निगाहें तो बस तैमूर पर ही टिकी हुई थी.

दूल्हा-दुल्हन सोनम और आहूजा भी शादी के जोड़े में बढ़े खूबसूरत लग रहे थे. इस समय सोनम की शादी की रस्मे गुरूद्वारे में चल रही हैं जिसके बाद आज शाम को ही होटल 'द लीला' में रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज़ की जाएगी.

सोनम की शादी में बेहद खूबसूरत नजर आई जहान्वी और ख़ुशी, बोनी कपूर भी हुए शामिल

सोनम दी वेडिंग: गुलाबी मंडप में फेरे लेंगे सोनम और आनंद

दुल्हन के लिबास में बेहद ही खूबसूरत नजर आई सोनम, देखकर निगाहें थम जाएंगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -