सामने आई सोनम की शादी की सभी तस्वीरें, लग रहे हैं परफेक्ट कपल
सामने आई सोनम की शादी की सभी तस्वीरें, लग रहे हैं परफेक्ट कपल
Share:

फिल्म वीरे दी वेडिंग आने के पहले ही सोनम शादी के बंधन में बंध गई और उन्होंने आज अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली. सोनम और आनंद की शादी की कई तस्वीरें हाल ही में सामने आई हैं जो वाकई में लाजवाब हैं. इन तस्वीरों में सोनम और आनंद दोनों ही शानदार रॉयल अंदाज में नजर आ रहे हैं.

सोनम और आनंद की शादी पंजाबी रीती-रिवाज के अनुसार हुई हैं और दोनों ही अपनी शादी में बहुत ज्यादा खुश नजर आए हैं. सोनम ने शादी से पहले संगीत और मेहँदी की रस्म को निभाया हैं और अब वह शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. आप सभी को पता ही होगा कि शादी के बाद शाम को सोनम का वेडिंग रिसेप्शन हैं जो बहुत ही शानदार होने वाला हैं.

सोनम ने शादी के दौरान लाल रंग का लहंगा पहना हुआ हैं और साथ ही उनके होने वाले पति आनंद ने शिवानी जो वाकई में गजब लग रही हैं. सोनम और आनंद एक परफेक्ट कपल के रूप में नजर आ रहे हैं और दोनों ही खूबसूरत लग रहे हैं.

सोनम और आनंद की शादी की अब जमकर वायरल हो रही हैं लेकिन अब भी लोगों को सोनम के वेडिंग रिसेप्शन का इंतज़ार हैं क्योंकि हो सकता हैं वह वेडिंग रिसेप्शन के दौरान और ज्यादा गॉर्जियस नजर आए. फिलहाल देखिए शादी की तस्वीरें.

सोनम की शादी में मम्मी-पापा के साथ पहुंचे तैमूर, नई हेयर स्टाइल में आए नजर

Video: इस तरह मुस्कुराते हुए मंडप में पहुंची सोनम

सोनम की शादी में बेहद खूबसूरत नजर आई जहान्वी और ख़ुशी, बोनी कपूर भी हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -