Good News... फिल्म '2.0' में इस किरदार में नजर आएंगी ऐश्वर्या
Good News... फिल्म '2.0' में इस किरदार में नजर आएंगी ऐश्वर्या
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत की धमाकेदार फिल्‍म '2.0' जल्‍द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रोजाना ही इस फिल्‍म के एक से बढ़कर पोस्‍टर और टीजर सामने आ रहे है. ये सभी पोस्टर्स और टीज़र लोगों की फिल्म देखने की बेसब्री बढ़ा रहे हैं. हाल ही में इस फिल्‍म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. ऐसा सुनने में आया है कि फिल्‍म '2.0' में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन भी नजर आने वाली हैं. जी हाँ... ये खबर सुनकर तो ऐश्वर्या के फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं होगा.

आपको बता दें फिल्म 2.0 साल 2010 में रिलीज हुई साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'रोबोट' का सिक्‍वल है. ये साल की सबसे बड़ी और मोस्ट अवेडेड फिल्म है. फिल्‍म 'रोबोट' में रजनीकांत और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन मुख्‍य भूमिका में नजर आए थे. इस बारे में बात करते हुए फिल्‍म '2.0' के निर्देशक शंकर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि, 'फिल्म '2.0' में ऐश्वर्या राय का एक कैमियो होगा.' सुनने में आ रहा है कि ऐश्वर्या अपने किरदार 'सना' के रूप में फिल्म '2.0' की स्क्रिप्ट का हिस्सा है.

हालाँकि इस फिल्म में ऐश्वर्या के नाम का जिक्र भी कई बार होगा लेकिन वह इस फिल्म में अभिनय नहीं कर रही हैं. आपक बता दें पिछले दो दिन से अक्षय रोजाना फिल्म के टीज़र रिलीज़ कर रहे हैं. अक्षय और रजनीकांत के अलावा इस फिल्म में एमी जैक्सन लीड रोल में नजर आएंगी. ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज़ होगी.

जाह्नवी ने माँ श्रीदेवी के लिए लिखी इतनी प्यारी कविता, सुनकर आप भी हो जाएंगे भावुक

संगीत सेरेमनी में जीजा निक को अपने इशारों पर नचाएंगी परिणीति

इस पोर्न स्टार की तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे बेहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -