राशी खन्ना 'रुद्र' से अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं
राशी खन्ना 'रुद्र' से अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं
Share:

टॉलीवुड दिवा राशी खन्ना, जो 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' के साथ ओटीटी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, जिसमें वह अजय देवगन के साथ सह-कलाकार हैं, ने अपने वेब डेब्यू को जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए खुशी व्यक्त की है।

'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' का ट्रेलर हाल ही में इंटरनेट पर जारी किया गया, जिसमें क्राइम थ्रिलर सीरीज के बारे में नई जानकारी दी गई है। राशि ने अपने बारे में कहा, " 'रुद्र' मेरे लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट है, सिर्फ इसलिए नहीं कि मैं शो के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हूं, बल्कि इसलिए भी कि मुझे अजय देवगन जैसे प्रसिद्ध अभिनेता के साथ काम करने का मौका दिया गया है।" 

उसने कहा, "शो का विचार और अवधारणा डार्क और किरकिरा है, जिसके साथ काम करना आसान शैली नहीं है, खासकर मेरे जैसे किसी के लिए। शो का हिस्सा बनना एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक बेहद समृद्ध और संतोषजनक अनुभव रहा है।" "भीड़ ने ट्रेलर के कुछ ही दृश्यों में मुझ पर अपना प्यार बरसाया है, और मैं दर्शकों के देखने का इंतजार नहीं कर सकता। 

राशी कई परियोजनाओं के साथ अपनी उपस्थिति की घोषणा करके सभी क्षेत्रों में हलचल मचा रही है।वहीं राशि वर्तमान में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ बॉलीवुड डेब्यू 'योद्धा' की शूटिंग कर रही हैं।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के रुद्र के साथ, अभिनेत्री ने डिजिटल स्पेस में कदम रखा, एक विस्फोटक ओटीटी शुरुआत की। 'रुद्र' के अलावा, राशि खन्ना राज और डीके की अगली फिल्म पर काम कर रही हैं, जिसमें शाहिद कपूर और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में होंगे।

अजित स्टारर वलीमाई इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, बोनी कपूर ने शेयर किया पोज

शादियों में होने वाली इस प्रथा के खिलाफ है सामंथा

जानिए किस वजह से शिल्पा शिरोडकर ने फिल्मों से बना ली दूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -