फैंस के लिए बड़ी खबर, सामने आई राधे श्याम की रिलीज़ डेट
फैंस के लिए बड़ी खबर, सामने आई राधे श्याम की रिलीज़ डेट
Share:

साउथ सुपरस्टार प्रभास और अभिनेत्री पूजा हेगड़े की आने वाली अवेटेड मूवी ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) की फाइनल रिलीज डेट सामने आ गई है. पहले ये मूवी 14 जनवरी को रिलीज की जाने वाली थी. लेकिन कोविड सिचुएशन के उपरांत से मेकर्स ने मूवी की रिलीज डेट को पीछे धकेल दिया था. ऐसे में अब प्रभास स्टारर मूवी ‘राधे श्याम’ 11 मार्च 2022 को (Radhe Shyam Release Date) रिलीज की जाने वाली है. प्रभास और पूजा हेगड़े की ये मूवी (Radhe Shyam release in 5 Languages) 5 भाषाओं में रिलीज की जाने वाली है. कन्नड़, मलयालम, तेलुगू, तमिल और हिंदी में मूवी थिएटर्स पर दिखाई  जाने वाली है.

कोरोना के प्रकोप से डरे फिल्ममेकर्स!: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वर्ष 2021 के समाप्त होते के साथ ही अचानक कोविड का प्रकोप फिर से बढ़ने लगा था जिसके चलते सिनेमाघरों में सन्नाटा छाने लगा था. ऐसे में शेड्यूल मूवीज की रिलीज डेट को लेकर फिल्ममेकर्स चिंता में आ गए थे. एक तरफ कोरोना अपनी तेजी और भी बढ़ा रहा था वहीं मूवीज की रिलीज डेट पास आ रही थी. ऐसे में कई मेकर्स ने अपनी मूवीज की डेट को आगे बढ़ाया था.

इन मूवीज की रिलीज भी टली थी: सिनेमाघरों को बंद किया जा चुका था और कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने में सभी लगे हुए थे. इसका सीधा प्रभाव बड़ी मूवीज की रिलीज डेट पर पड़ता हुआ दिखाई देने लगा है। शाहिद कपूर की मूवी जर्सी की रिलीज डेट बदली, फिर एस एस राजामौली की ‘आरआरआर’ (RRR) की रिलीज को भी टाला जा चुका है.

 

जन्मदिन के बाद प्रीति जिंटा ने शेयर की खूबसूरत पोस्ट

फिल्म 'बधाई दो' का नया गाना हुआ रिलीज़, भूमि और राजकुमार की दिखी शानदार केमेस्ट्री

अपने पिता की इस फिल्म के रीमेक में काम करना चाहते है अहान शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -