एयरटेल कर रही है अपनी रणनीति तैयार, टेलीकॉम कंपनियों को देगी टक्कर
एयरटेल कर रही है अपनी रणनीति तैयार, टेलीकॉम कंपनियों को देगी टक्कर
Share:

हाल में टेलीकॉम सेक्टर में विभिन्न कंपनियों में टेरिफ प्लान को लेकर वॉर चल रही है. ऐसे में एक दूसरे से आगे निकलने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे है. जिसमे एयरटेल भी चुनौतियों को भांपते हुए इनसे निपटने की तैयारी कर रही है. जिसमे जियो को टक्कर देने के साथ वोडाफोन-आइडिया के विलय से उत्पन्न चुनौतिया एयरटेल के लिए प्रमुख है. एयरटेल न सिर्फ ग्राहक सेवा की गुणवत्ता में सुधार के लिए कमर कस रही है, बल्कि मार्केटिंग व ब्रांडिंग को लेकर भी सक्रियता दिखा रही है. जिसमे अपने प्लान को सस्ता करने के साथ नए नए प्लान भी यूज़र्स के लिए लांच किये जा रहे है. 

बता दे कि हाल में जियो ने टेलीकॉम कंपनी एयरटेल पर उसके विज्ञापन को लेकर आरोप लगाया था. जिसमे जियो ने एडवर्टाइजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया यानि एएससीआई में शिकायत कर एयरटेल के उस विज्ञापन पर रोक लगाने के साथ एयरटेल पर कार्यवाही करने को कहा था जिसमे भारती एयरटेल ने खुद को सबसे तेज मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटर बताया है. वही एयरटेल ने जियो की इस शिकायत पर पलटवार किया है. जिसमे एयरटेल ने कहा है कि Ookla ने देशभर में लाखों यूजर्स पर सर्वे किया है. जिसके बाद सबसे तेज मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटर का सर्टिफिकेट दिया है.

एयरटेल द्वारा मार्केटिंग व ब्रांडिंग के लिए अगले तीन वर्षों में इस पर 10,000 करोड़ रुपये की राशि खर्च की जाएगी, जिसमे यूज़र्स को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने पर काम किया जायेगा.

विज्ञापन को लेकर JIO के आरोप पर एयरटेल ने किया पलटवार

सिर्फ AirTel ही दे रही है JIO के प्लान को टक्कर

JIO ने AirTel के विज्ञापन के बारे में की शिकायत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -