इन ट्रिक को अपना कर एयरटेल यूजर्स बना सकते है खास कॉलर ट्यून
इन ट्रिक को अपना कर एयरटेल यूजर्स बना सकते है खास कॉलर ट्यून
Share:

हमारे टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर बेसिक रिचार्ज के साथ-साथ और भी कई सारी सुविधाएं प्रदान कर रहे है, इनमे से एक कॉलर ट्यून (Caller Tunes) भी है। यदि आपको नहीं पता है कि कॉलर ट्यून क्या होती है तो हम आपको बता दें कि इए एक ऐसा फीचर है जिससे आप अपनी पसंद के गाने को अपने कॉलर के लिए सेट कर पाएंगे।  जिससे जब भी आपको कोई फोन करेगा, उसे रिंग की स्थान आपकी पसंद का गाना सुनाई देने वाला है।  

Airtel यूजर्स ऐसे सेट करें Caller Tune: अगर आप एयरटेल (Airtel) के प्लान्स का उपयोग कर रहे है और अपने फोन पर कॉलर ट्यून (Caller Tune) सेट करना चाह रहे है तो आगे पढिए। कॉलर ट्यून सेट करने के लिए आपको सबसे पहले अपने स्मार्टफोन पर विंक म्यूजिक (Wynk Music) का ऐप डाउनलोड करना पड़ेगा, जो ऐप स्टोर और गूगल प्ले स्टोर, दोनों पर उपलब्ध है। जिसके उपरांत ऐप को खोलें और वहाँ सबसे ऊपर, दाईं ओर दिए 'हेलो ट्यून्स' के विकल्प पर जाएं। 

यहां, सर्च बार में जाकर अपने फेवरेट गाने को चुनें और फिर चेक करें कि उसकी 'हेलो ट्यून' उपलब्ध है या नहीं। यदि है तो आप इस गाने के अपने पसंदीदा भाग को कॉलर ट्यून की तरह आराम से सेट करने वाले है। ध्यान रहे कि ये सेवा 30 दिन के लिए है इसके उपरांत आपको विंक के ऐप पर जाकर इसे दोबारा एक्टिवेट  करना होता है। ये सेवा मुफ्त है। 

आज आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम, जानिए कैसे

Airtel के इस सस्ते प्लान ने उड़ाएं हर किसी के होश

फीचर्स और लुक से हर किसी के होश उड़ाने आ रहा है OPPO का नया फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -