फीचर्स और लुक से हर किसी के होश उड़ाने आ रहा है OPPO का नया फोन
फीचर्स और लुक से हर किसी के होश उड़ाने आ रहा है OPPO का नया फोन
Share:

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो (OPPO) ने हाल ही में एक नई स्मार्टफोन सीरीज, OPPO Reno 8 Series को पेश कर दिया है। इस सीरीज को फिलहाल चीन में भी पेश किया जा चुका है। रिपोर्ट्स की माने तो OPPO अब इस स्मार्टफोन सीरीज में एक नया मॉडल, OPPO Reno 8Z 5G  पेश करने का एलान भी कर दिया है। जहां कंपनी की तरफ से इस फोन के बारे में सूचना अब तक सामने नहीं आई है, लीक्स के माध्यम से पता चल गया है कि OPPO Reno 8Z 5G को जल्द ही पेश किया जाने वाला है।। 

लॉन्च होने जा रहा OPPO Reno 8Z 5G: जैसा कि हमने आपको पहले कहा है कि इस सीरीज में नया मॉडल पेश किया जाने वाला है, इसकी सूचना आधिकारिक तौर पर सुनने के लिए नहीं मिली है। OPPO Reno 8 Series में OPPO Reno 8, OPPO Reno 8 Pro और OPPO Reno 8 Pro+ तो पहले से ही पेश कर दिए गए है, अब इस सीरीज में OPPO Reno 8Z 5G को पेश किया जाने वाला है। पहले ये खबर आई थी कि OPPO Reno 8 Series में OPPO Reno 8 Lite को भी लॉन्च किया जा सकता है लेकिन अब एक नए मॉडल की भी सूचना सामने आई है। 

सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर दिखा OPPO क्या नया फोन: OPPO Reno 8Z 5G को हाल ही में कई सारी सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर भी देखा जा चुका है। OPPO Reno 8Z 5G को एनबीटीसी (NBTC) डेटाबेस पर लिस्ट इया गया है जहां फोन के नाम को कन्फर्म भी किया जा चुका है और इसका मॉडल नंबर, CPH2457 भी  दिया जा रहा है। खबरों का कहना है कि ये स्मार्टफोन ईयू डेक्लेरेशन (EU Declaration) में भी शामिल भी किया जा चुका है। 

OPPO Reno 8Z 5G के फीचर्स (Features): इतना ही नहीं इस फोन के बारे में अधिक सूचना अब तक सुनने के लिए नहीं मिली है लेकिन इन सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स  के माध्यम OPPO Reno 8Z 5G के कुछ फीचर्स के बारे में पता लगा है। EU डेक्लेरेशन (EU Declaration) के हिसब से ये स्मार्टफोन BLP907 बैटरी मॉडल नंबर के साथ आ सकता है यानी जिसमे आपको 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है। इस बैटरी के साथ ये फोन 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। एंड्रॉयड 12 os पर काम करने वाले Oppo के इस स्मार्टफोन में आपको क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC (Qualcomm Snapdragon 695 SoC) प्रोसेसर भी प्रदान किया जा रहा है। ये फोन 6।43-इंच के एमोलेड डिस्प्ले और 54MP के डुअल कैमरा सेटअप के साथ मिलने वाला है।

जल्द ही लॉन्च होने जा रहे है 4g मीटर, जानिए कैसे करेगा काम

इंस्टाग्राम पर रील बनाने वालों की बढ़ेगी मौज, App को मिला नया फीचर

क्या आप भी जीतना चाहते है हजारों रुपए का इनाम तो आज करें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -