Airtel के इस सस्ते प्लान ने उड़ाएं हर किसी के होश
Airtel के इस सस्ते प्लान ने उड़ाएं हर किसी के होश
Share:

आज के जमाने में हम जितना मूवीज को देखना पसंद करते हैं, उतना ही मजा हमें ओटीटी (OTT) कंटेन्ट भी देखने के लिए मिल रहे है। OTT प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध शोज और मूवीज को देखने के लिए जो सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत होती है, वो बहुत ही ज्यादा महंगा होता है। इन OTT ऐप्स का एक्सेस टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान्स के माध्यम से भी पाया जा सकता है। आज हम आपको एयरटेल (Airtel) के कुछ ऐसे प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे है जो बेहद कम मूल्य में आपको डेटा के साथ-साथ ओटीटी बेनिफिट भी प्रदान किए जा रहे है।  

Airtel 108 रुपये में देगा Amazon Prime Video की मेंबरशिप: एयरटेल (Airtel) का एक डेटा रिचार्ज प्लान, इसका मूल्य 108 रुपये है, आकर्षक बेनिफिट्स के साथ पेश किया जा रहा है । खबरों का कहना है कि जिस प्लान की हम फिलहाल बात कर रहे हैं, वो एक ऐड-ऑन प्लान है। यही कारण है कि इस प्लान की अपनी कोई वैलिडिटी अब तक नहीं दी गई है, ये आपके मौजूदा प्लान की वैलिडिटी जितनी वैधता के साथ दिया जा रहा है। जिसमे आपको कुल मिलाकर 6GB डेटा भी प्रदान किया जा रहा है। साथ ही, इस प्लान में आपको 30 दिनों के लिए Amazon Prime Video के Mobile Edition का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, ये ऐड-ऑन रिचार्ज प्लान Hello Tunes और Wynk Music के फ्री एक्सेस के सतह दिया जा रहा है। 

Airtel का 148 रुपये वाला प्लान: 108 रुपये वाले प्लान के अलावा भी एयरटेल (Airtel) एक सस्ता प्लान पेश किया जा रहा है, इसमें OTT बेनिफिट शामिल है। इस प्लान की कीमत 148 रुपये है और इसमें आपको 108 रुपये वाले प्लान के मुकाबले  में 15GB डेटा भी प्रदान किया जा रहा है और ये प्लान Airtel Xstream Pack के मुफ्त एक्सेस के साथ दिया जा रहा है। Airtel Xstream Pack में आपको 30 दिनों के लिए Airtel Xstream चैनल्स में से एक का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

फीचर्स और लुक से हर किसी के होश उड़ाने आ रहा है OPPO का नया फोन

घिसने और रगड़ने के बाद भी नहीं आएँगे Oppo के इस फोन में एक भी स्क्रैच

जल्द ही लॉन्च होने जा रहे है 4g मीटर, जानिए कैसे करेगा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -