इस प्लान पर मिलेगा Netflix, Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन
इस प्लान पर मिलेगा Netflix, Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन
Share:

अपने Airtel Thanks प्लान को Airtel ने रिवाइज किया है. ब्रॉडबैंड यूजर्स को इस प्लान में मोबाइल के साथ ही अब Amazon Prime और Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है. Airtel का यह फैसला Vodafone RED पोस्टपेड यूजर्स को दिए जा रहे बेनिफिट्स को चुनौती देने के लिए लिया गया है. Airtel के 499 रुपये या उससे ऊपर के पोस्टपेड प्लान के साथ के अलावा ब्रॉडबैंड के 1,099 रुपये या उससे ऊपर के प्लान में यह ऑफर दिया जा रहा है. इन यूजर्स को Amazon Prime का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. साथ ही, 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन Netflix का ऑफर किया जा रहा है. ये होगें डिस्काउंट प्लान

Bajaj Dominar की कीमत में आई गिरावट, इतनी हुई कटौती

यूजर्स को 499 रुपये या उससे ऊपर के प्लान में Airtel पोस्टपेड ऑफर तहत Airtel Thanks दिया जा रहा है. इसके साथ ही प्रीपेड यूजर्स को 299 रुपये वाले रीचार्ज पैक के साथ भी Amazon Prime और Netflix का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है. Airtel के 299 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही प्रतिदिन 2.5GB डाटा का लाभ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ऑफर किया जा रहा है. इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर किया जा रहा है, वही फ्री नेशनल रोमिंग भी इस प्लान मे यूजर को दी जा रही है.

नई Suzuki Intruder की तुलना में Bajaj Avenger Street 160 कितनी है अलग

अगर हम 499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान की बात करें तो Airtel इसमें यूजर्स को फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 75GB डाटा 200GB तक रोल ओवर के साथ ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा यूजर्स को फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ दिया जा रहा है. Airtel Thanks के तहत यूजर्स को Netflix और Amazon Prime Video के साथ ही OTT कंटेट के तौर पर Airtel TV Premium के साथ ZEE5, HOOQ, Eros Now, ALT Balaji समेत कई कंटेंट के लिए एक्सेस यूजर को उपलब्ध कराया जा रहा है.

Bajaj Pulsar 220F है शानदार,ये बाइक दे रही चुनौती

Hero Xtreme 200S स्पोर्ट्स सेगमेंट में है दमदार, जानिए रिव्यु

Jk Tyre ने ये टायर किया लॉन्च, प्रीमियम मोटरसाइकिल्स लिए है ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -