Hero Xtreme 200S स्पोर्ट्स सेगमेंट में है दमदार, जानिए रिव्यु
Hero Xtreme 200S स्पोर्ट्स सेगमेंट में है दमदार, जानिए रिव्यु
Share:

भारत में Hero Motocorp की XPulse 200 का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था. जिसे हाल ही मे लॉन्च कर दिया है, लेकिन लॉन्च इवेंट के दौरान Hero ने कहा कि उनके पास बुध इंटरनेशनल सर्किट पर टेस्ट राइड के लिए एक सरप्राइज है. Xpulse 200 के लॉन्च के तुरंत बाद ही कंपनी ने Xtreme 200R का फुली-फेयर्ड वर्जन Hero Xtreme 200S लॉन्च किया और कंपनी ने इस बाइक को बुध इंटरनेशनल सर्किट पर चलाने का मौका दिया. लॉन्च इवेंट मे Hero Xtreme 200S की पहली झलक देखने पर हमें Karizma की याद आ जाती है.

इस बाइक का 86 किलोमीटर का है माइलेज, मात्र 7 हजार रुपये में लाए घर

कंपनी ने 200cc, एयर-कूल्ड सिंगल सिलेंडर Xtreme 200S में समान X रेंज वाला  इंजन दिया गया है जो समान 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. यह इंजन 18.4PS की पावर और 17.1Nm का टॉर्क जनरेट करता है, लेकिन Xpulse रेंज के मुकाबले इसमें स्पोर्टी एग्जॉस्ट साउंड दिया गया है, जो सुनने में स्पोर्टी फील देता है. हालांकि, हमें लगता है कि कंपनी को इसमें फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम भी दिया जाना चाहिए था, जो कि Xpulse 200 में दिया गया है. इससे बाइक के थ्रोटल इनपुट का रिस्पांस थोड़ा और तेज हो जाता. मैने इसे 110 kmph तक की स्पीड पर चलाया, ट्रैक पर स्पीडोमीटर में यह 120 kmph से ज्यादा हमारे मुताबिक यह बाइक जा सकती है.

Suzuki मोटरसाइकिल की बिक्री में हुआ इजाफा, इतनी मिली ग्रोथ

Xtreme 200R Hero वाली राइडिंग डायनामिक्स बाइक Xtreme 200S स्टाइलिश लुक के साथ आती है, जिसके चलते आप इसे ट्रैक के अलावा रोजाना ऑफिस आने-जाने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं. भारतीय बाजार में इसका मुकाबला सबसे ज्यादा पॉपुलर Bajaj Pulsar RS 200 और KTM RC 200 से है, जिनकी कीमत बाजार में Xtreme 200S के काफी ज्यादा है. KTM RC 200 की कीमत 1.90 लाख रुपये और Pulsar RS 200 की कीमत 1.39 लाख रुपये कंपनी ने बाजार मे ब्रिकी के लिए तय की है.

चोर छू भी नहीं पाएंगे बाइक, लगा दीजिए मोबाइल सिम

Bajaj Dominar की कीमत में आई गिरावट, इतनी हुई कटौती

इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -