Jk Tyre ने ये टायर किया लॉन्च, प्रीमियम मोटरसाइकिल्स लिए है ख़ास
Jk Tyre ने ये टायर किया लॉन्च, प्रीमियम मोटरसाइकिल्स लिए है ख़ास
Share:

प्रीमियम मोटरसाइकिल रेंज के लिए JK TYRE ने भारत में नए वेरिएंट “BLAZE RYDR BR43” को लॉन्च किया है. एडवांस क्वालिटी, शानदार डिजाइन और जबरदस्त परफॉर्मेंस का अनुभव कराकर यह टायर राइडर्स की सभी उम्मीदों को पूरा करेंगे. कंपनी के मुताबिक BLAZE RYDR संकरी सड़कों या इमरजेंसी लेन पर शानदार ग्रिप और स्थिरता बनाए रखता है. इसके साथ ही सड़कों पर मजबूत पकड़ बनाए रखने और पानी भरी सड़कों पर मोटरसाइकिल को फिसलने से बचाने के लिए एक खास ट्रेड पैटर्न से टायर के ऊपर का हिस्सा बनाया गया है.

Suzuki मोटरसाइकिल की बिक्री में हुआ इजाफा, इतनी मिली ग्रोथ

शहरों में परफॉर्मेस के लिए BLAZE RYDR BR43 को हाइवेज पर 140/70-17 ट्यूबलेस आकार में विकसित किया गया है. इसके अलावा कंपनी का कहना है कि यह टायर राइडर्स को पूरे कंट्रोल के साथ सुविधाजनक राइडिंग का अनुभव लेने की इजाजत देते हैं, और बेहतरीन क्वालिटी के रबर टायर के ऊपरी हिस्से में इस्तेमाल किया गया है.

इस बाइक का 86 किलोमीटर का है माइलेज, मात्र 7 हजार रुपये में लाए घर

विक्रम मल्होत्रा जो वर्तमान मे JK Tyre & Industries Ltd के मार्केटिंग डायरेक्टर है ने कहा, "अपने उपभोक्ताओं के ड्राइविंग और राइडिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए हम उत्पादों को विकसित करते हैं. हाल ही में हमने टू-व्हीलर टायर के सेमगेंट में प्रवेश किया है और इस संबंध में मार्केट से मिला रिस्पांस काफी उत्साहजनक मिला. BLAZE RYDR BR43 ज्यादा इंजन क्षमता के मोटरबाइक राइडर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए कंपनी का एक और शानदार प्रॉडक्ट है. हमें पूरा विश्वास है कि इससे उपभोक्ताओं का बाइक से सफर करने का अंदाज और सुहाना हो जाएगा. यह बाजार की उभरती हुई जरूरतों को पूरा करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है. कंपनी ने भारतीय बाजार मे ग्राहको के बीच अपने टायरो के लिए विश्वनिता को बनाए रखा है.

चोर छू भी नहीं पाएंगे बाइक, लगा दीजिए मोबाइल सिम

Bajaj Dominar की कीमत में आई गिरावट, इतनी हुई कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -