Airtel का ये पैकेज देगा Jio Postpaid Plus को कड़ी टक्कर, जानिए पूरा ऑफर

Airtel का ये पैकेज देगा Jio Postpaid Plus को कड़ी टक्कर, जानिए पूरा ऑफर

भारत की अग्रणी कंपनी Reliance की Jio Fiber ब्रॉडबैंड सेवा, Jio पोस्टपेड प्लस समेत कई बड़ी सेवाओं के बारे में 12 अगस्त को आयोजित Reliance की 42वीं AGM मीटिंग में घोषणा की गई. जिसके बाद Jio की मुख्य प्रतिद्वंदी कंपनी Airtel के नए प्लान्स का इंतजार सबको है. Airtel ने अभी तक किसी भी प्लान की घोषणा तो नहीं की है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Airtel अपने Airtel Thanks के तहत नए ब्लैक पैकेज पर काम कर रहा है. इस ब्लैक पैकेज में यूजर्स को कई तरह की प्रीमियम सर्विस दी जा सकती है. आगे जाने पूरी योजना 

इन चार कैमरे वाले स्मार्टफोन से करें अबतक की सबसे अनोखी फोटोग्राफी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Jio से मिल रही लगातार चुनौती के बीच Airtel अपने ARPU (एवरेज रिवेन्यू पर यूजर) को बरकरार रखने के लिए प्रीमियम यूजर्स के लिए इस पैकेज को लॉन्च कर सकता है. Airtel अपने Rs 999 या इससे ऊपर के प्लान लेने वाले यूजर्स के लिए इस ब्लैक पैकेज को पेश कर सकता है. इस पैकेज में यूजर्स को प्रीमियम ऐप्स के एक्सेस, OTT (ओवर द टॉप) मीडिया सर्विसेज के एक्सेस, इंटरनेशनल रोमिंग समेत कई तरह की सुविधाएं ऑफर किया जा सकता है.

Whatsapp से जुड़ा जबरदस्त फिंगरप्रिंट फीचर, यूजर्स को इस मामले में मिलेगा कमाल का अनुभव

आपको बता दें कि Airtel Thanks प्रोग्राम को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था. इस प्रोग्राम के तहत यूजर्स को फ्री डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस समेत Amazon Prime, Netflix जैसे प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. यही नहीं, यूजर्स को Airtel TV Premium भी ऑफर किया जा रहा है जिसमें ZEE 5, ALT Balaji, HoiChoi जैसे वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस भी फ्री में उपलब्ध कराई जा रही है. Airtel अपने पोस्टपेड यूजर्स को Rs 399 के प्लान में Amazon Prime का ईयरली सब्सक्रिप्शन, Airtel TV Premium की सुविधा उपलब्ध करा रहा है. यही नहीं, Rs 499 से शुरू हो रहे प्लान में Netflix समेत कई और सुविधाएं दी जा रही है. Rs 499 या इससे ऊपर के पोस्टपेड प्लान में OTT सर्विसेज के अलावा मोबाइल प्रोटेक्शन जैसी सुविधाएं भी दी जा रही हैं.

Tata Sky ने कीमत में की कमी, अब सिर्फ 1,499 रुपये में कर पाएंगे ये काम

BSNL ने सबसे लोकप्रिय प्लान में किया बदलाव, आइए जानते हैSIM स्वैप की ये घटना

आपको कर देगी हैरान, 18 लाख रु की बड़ी ठगी