Airtel का शानदार रिचार्ज प्लान, जाने क्या है खास
Airtel का शानदार रिचार्ज प्लान, जाने क्या है खास
Share:

भारतीय टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने बाजार में एक से बढ़कर एक प्लान उतारे हैं, जिनमें यूजर्स को बेहिसाब डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिली है। लेकिन इनमें सबसे खास जीवन बीमा वाले रिचार्ज प्लान हैं। उपभोक्ताओं को इन रिचार्ज प्लान में दो लाख से लेकर चार लाख रुपये तक का जीवन बीमा मिलेगा। इसके अलावा उपभोक्ता मुफ्त में प्रीमियम एप भी इस्तेमाल कर पाएंगे। तो चलिए जानते हैं इन खास जीवन बीमा वाले प्लान के बारे में...

Airtel का 179 रुपये वाला प्लान
एयरटेल अपने यूजर्स को इस प्लान के साथ 2 लाख रुपये का जीवन बीमा ऑफर कर रहा है। यह बीमा भारती एक्सा लाइफ  इंश्योरेंस कंपनी की तरफ से मिलता है। प्लान में मिलने वाली अन्य सेवा की बात करें तो यूजर्स को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, 2 जीबी डाटा और 300 एसएमएस मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को हेलो ट्यून और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

Airtel का 279 रुपये वाला प्लान 
एयरटेल अपने यूजर्स को इस प्लान के साथ 4 लाख रुपये का जीवन बीमा ऑफर कर रहा है। प्लान में मिलने वाली अन्य सेवा की बात करें तो यूजर्स को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को हेलो ट्यून और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस मिलता है जिसके लिए ना मेडिकल टेस्ट की जरूरत है और ना ही किसी दस्तावेज की।

एयरटेल का 298 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा कंपनी प्रीमियम एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है। इस प्लान में आपको कोई लाइफ इंश्योरेंस नहीं मिलेगा।

एयरटेल का 349 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा कंपनी अमेजन प्राइम और एयरटेल एक्सट्रीम की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

नायरा और कार्तिक को साथ देखने के लिए बेकरार है फैंस

कसौटी जिंदगी के 2' में आ सकता है लीप

अंकिता और सुशांत के ब्रेकअप के बाद इन लोगो ने दिया एक्ट्रेस को सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -