Airtel 4 लाख का इंश्योरेंस दे रहा फ्री, ये है ऑफर
Airtel 4 लाख का इंश्योरेंस दे रहा फ्री, ये है ऑफर
Share:

अपने यूजर्स के लिए टेलिकॉम कंपनी भारती Airtel ने Rs 249 का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल और डाटा इस प्रीपेड प्लान में के साथ ही 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस भी दे रहा है. Airtel यूजर्स को Bharti AXA या HDFC Life Insurance की तरफ से बीमा दिया जाएगा.यह लाभ देने की घोषणा Airtel ने यूजर्स के लिए प्रीपेड बंडल ऑफर के तहत की है.

iPhone XR 2019 होगा लग्जरी, 3D रेंडर्स में दिखा डिजाइन

प्रीपेड प्लान में Airtel के Rs 249 रुपये वाले मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इसके साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ भी मिलता है. यूजर्स कॉलिंग का लाभ नेशनल रोमिंग के दौरान भी ले सकते हैं. इस प्लान में मिलने वाले डाटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डाटा का लाभ दिया जा रहा है. यानी कि पूरी वैलिडिटी में यूजर्स को 56GB डाटा का लाभ मिलेगा. 100 फ्री नेशनल एसएमएस का भी लाभ इसके अलावा प्रतिदिन दिया जा रहा है.

Nokia 8.1 पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, मिलेगा इतनी कीमत में

यह इंश्योरेंस कवर Airtel के उन यूजर्स को दिया जाएगा जिनकी उम्र 18 साल से 54 वर्ष के बीच है. यूजर्स इस लाइफ इंश्योरेंस का लाभ माई Airtel ऐप, वेबसाइट के अलावा थर्ड पार्टी रीचार्ज के जरिए भी ले सकते हैं. इस प्लान के साथ रीचार्ज कराने के बाद यूजर्स को एक एसएमएस प्राप्त होता है. इसके बाद यूजर्स को KYC (नो योर कस्टमर) डिटेल की जानकारी देनी होगी. KYC कम्प्लीट करने के बाद यूजर्स माई Airtel ऐप पर अपने इंश्योरेंस कवर की जानकारी देख सकते हैं. हर महीने इस प्लान के साथ रीचार्ज कराते रहने पर आपका इंश्योरेंज रिन्यू होता रहेगा. आपको बता दें कि कागजी कारवाई और मेडिकल टेस्ट की जरूरत इस इंश्योरेंज पॉलिसी के लिए किसी भी तरह की नहीं होगी.

Realme के इन स्मार्टफोन को मिलेगा Android 9 Pie अपडेट

Lenovo की ये स्मार्टवॉच है शानदार, जानिए कीमत और खासियत

इन ऐप्स से उठाए हर रिचार्ज पर कैशबैक ऑफर का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -