Lenovo की ये स्मार्टवॉच है शानदार, जानिए कीमत और खासियत
Lenovo की ये स्मार्टवॉच है शानदार, जानिए कीमत और खासियत
Share:

भारत में नई डिजिटल स्मार्टवॉच Ego Lenovo ने स्मार्टवॉच सेगमेंट में लॉन्च की है. उस समय लेकर कंपनी डिजिटल स्मार्टवॉच आई है, जब ग्लोबल स्मार्टवॉच मार्किट करीब 50 प्रतिशत की दर से साल-दर-साल बढ़ रहा है. Lenovo ने बेहतर वॉच डिजाइन उपलब्ध करवाने का प्रयास इस वॉच के साथ भारतीय उपभोक्ताओं को किफायती दाम में किया है.

ये कैमरा 45 किलोमीटर दूर से क्लिक कर पाएंगा फोटो

कंपनी ने Rs 1999 की कीमत में Lenovo Ego को लॉन्च किया है. इससे वॉच Xiaomi Mi Band 3 और Honor Band 4 की श्रेणी में आती है. Lenovo Ego डिजिटल स्मार्टवॉच एक्सक्लुसिवली Flipkart और Croma पर मई 10 से मिलेगी. Lenovo के अनुसार, Ego ऐसी डिवाइस है जो समर्टफोनेस और वियरेबल्स के बीच का अंतर कम कर देगी. Ego स्मार्टवॉच अपने प्राइज सेगमेंट में स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ आती है. Ego से स्टेप्स ट्रैकिंग, कैलोरीज काउंट आदि जैसे काम किये जा सकते हैं. वॉच का डिजाइन Casio की G-Shock सीरीज से मिलता-जुलता है. इसमें हार्ट-रेट मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटर, 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंट जैसे फीचर्स मौजूद हैं. Lenovo Life ऐप्स के जरिये यह मोबाइल डिवाइसेज को कनेक्ट करता है.

गूगल डूडल लेटेस्ट अपडेट, आज होगा छठे चरण का मतदान

सबसे बड़े कारणों में से एक स्मार्टवॉचेज के उपभोक्ताओं का ध्यान आकर्षित ना करने के पीछे के इसकी बैटरी लाइफ होती है. Lenovo Ego को लेकर कंपनी का दावा है की वॉच 20 दिनों तक चलेगी. Lenovo Ego ब्लैक रबर स्ट्रैप, 42mm वॉच फेस और अंधेरे में देखने के लिए नाइट लाइट के साथ आती है. Lenovo Ego की कीमत Rs 1999 है.

'टिम कुक' का लेटेस्ट स्टेटमेंट आया सामने, 'कोडिंग के लिए नहीं चाहिए डिग्री

अमेजन के इन नए AC में मिलेगी 5 साल की वारंटी

TVS Apache RTR 180 से Hero Xtreme 200S कितनी है दमदार, ये है स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -