Realme के इन स्मार्टफोन को मिलेगा Android 9 Pie  अपडेट
Realme के इन स्मार्टफोन को मिलेगा Android 9 Pie अपडेट
Share:

पिछले साल लॉन्च हुए सभी स्मार्टफोन्स के लिए स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने Realme 2 Pro, Realme U1 समेत अन्य स्मार्टफोन के लिए  Android 9 Pie बीटा अपडेट अगले सप्ताह से जारी करने वाला है. इन सभी स्मार्टफोन्स के लिए Android 9 Pie बीटा का अपडेट फेज वाइज किया जाएगा जिसमें 15 से 20 दिन का समय लगेगा. इसके अलावा Realme ने हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Realme 3 Pro के लिए Android Q बीटा अपडेट की भी घोषणा की है. हालांकि, Realme 3 Pro के लिए जारी गूगल कैमरा ऐप फीचर Android Q बीटा अपडेट में सपोर्ट नहीं करेगा.

ये कैमरा 45 किलोमीटर दूर से क्लिक कर पाएंगा फोटो

यूजर्स के सवाल का जबाब देते हुए Realme ने Android Pie और ColorOS 6.0 की अपडेट की जानकारी मांगने वाले को कहा कि Realme 2 Pro पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें Android 9 Pie का बीटा और ColorOS 6.0 अपडेट रोल आउट किया जाएगा. इसके लिए अपडेट 15 मई को रोल आउट किया जाएगा. Realme 2 Pro के बाद Realme 1 और Realme U1 के लिए अपडेट रोल आउट किए जाएंगे. इन दोनों स्मार्टफोन्स के लिए Android 9 Pie का बीटा और ColorOS 6.0 अपडेट 5 जून से रोल आउट किया जाएगा. अपडेट रोल आउट इसके बाद 15 जून से Realme 2 और Realme C1 के लिए  किए जाएंगे.

गूगल डूडल लेटेस्ट अपडेट, आज होगा छठे चरण का मतदान

इन स्मार्टफोन के अलावा Realme पिछले साल लॉन्च हुए अपने लेटेस्ट लॉन्च हुए स्मार्टफोन Realme 3 Pro के लिए Android Q beta 3 अपडेट भी जल्द जारी करेगा. Android 9 Pie के बीटा और ColorOS 6.0 के नए अपडेट में यूजर्स को Realme 2, Realme C1 और Realme C2 को छोड़कर सभी डिवाइस में Hyber Boost 2.0 मिलेगा. Hyber Boost 2.0 में टच बूस्ट और फ्रेम बूस्ट फीचर्स को जोड़ा गया है स्मार्टफोन का डिस्प्ले परफॉर्मेंस और भी बेहतर इसकी मदद से हो जाएगा.

'टिम कुक' का लेटेस्ट स्टेटमेंट आया सामने, 'कोडिंग के लिए नहीं चाहिए डिग्री

अमेजन के इन नए AC में मिलेगी 5 साल की वारंटी

TVS Apache RTR 180 से Hero Xtreme 200S कितनी है दमदार, ये है स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -