Airtel ने 148 रु का दमदार प्लान किया लॉन्च, ये है पूरी जानकारी
Airtel ने 148 रु का दमदार प्लान किया लॉन्च, ये है पूरी जानकारी
Share:

एयरटेल ने अपने पोस्टपेड प्लान्स में कई बदलाव करने के बाद फिर से अपने प्री-पेड ग्राहकों पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. Airtel ने अब अपना एक 148 रुपये का नया प्री-पेड प्लान पेश किया है. तो आइए जानते हैं एयरटेल के इस सस्ते प्लान में मिलने वाले फायदे के बारें में विस्तार से 

सोनी ने एक्टिव नॉइज़ रिडक्शन के साथ पेश किया एक नया वायरलेस हेडफ़ोन

अगर बात करें इस प्लान में मिलने वाला डाटा की बात करें, तो एयरटेल के इस प्लान में कुल 3 जीबी डाटा मिलेगा. इसके अलावा इस प्लान में रोज 100 एसएमएस भी मिलेंगे. साथ ही, इस प्लान में आपको एयरटेल टीवी का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इस प्लान को खरीदने वाले ग्राहकों को Wynk म्यूजिक एप का भी सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा. एयरटेल के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी.

Xiaomi Mi 9 or Redmi K20 Pro: जाने कौन सा स्मार्टफोन है फ़ास्ट

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले ही एयरटेल ने अपने 365 दिन वाले प्री-पेड प्लान को अपडेट किया है, जिसमें पहले से अधिक डाटा मिल रहा है. एयरटेल के इस लंबी अवधि वाले प्लान की कीमत 1,699 रुपये है. इस प्लान में पहले रोज 1 जीबी डाटा मिलता था, लेकिन अब रोजाना 1.4 जीबी डाटा मिल रहा है. साथ ही, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस भी मिल रहे हैं. ग्राहकों को फ्री में ZEE5, HOOQ, 350 से अधिक लाइव चैनल और 10,000 से अधिक फिल्में और टीवी शो देखने का मौका मिलेगा. इस प्लान के साथ फ्री में एंटी वायरस नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी भी मिल रहा है.

Nokia 6.1 की कीमत में आई भारी गिरावट, जानिए अन्य खासियत

Android के लिए ये ख़ास सुविधा ला रहा है Google

लेनोवो ने Redmi K20 के टक्कर में लांच किया framless Z6

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -