Airtel के लॉन्च किये अनलिमिटेड कॉलिंग के यह प्लान्स
Airtel के लॉन्च किये अनलिमिटेड कॉलिंग के यह प्लान्स
Share:

भारत की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए तीन नए प्री-पेड प्लान लॉन्च किए हैं। इन तीनों प्लान की कीमत 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये है। उपभोक्ताओं को तीनों प्री-पेड प्लांस में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी। तो आइए जानते हैं कंपनी के तीनों प्रीपेड प्लांस के बारे में विस्तार से...

Airtel का 99 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में कुल 1 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को जी5, विंक म्यूोजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 18 दिनों की है। फिलहाल, यह प्लान झारखंड, कोलकाता, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट और पश्चिम बंगाल के सर्किल में उपलब्ध है।

Airtel का 129 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में कुल 1 जीबी डाटा के साथ 300 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को जी5, विंक म्यूोजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 24 दिनों की है। फिलहाल, यह प्लान असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरयाणा, केरल, कोलकाता, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, गोवा, नॉर्थ ईस्ट, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल के सर्किल में उपलब्ध है।

Airtel का 199 रुपये वाला प्लान 
यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को जी5, विंक म्यूोजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 24 दिनों की है। फिलहाल, यह प्लान असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरयाणा, केरल, कोलकाता, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, गोवा, नॉर्थ ईस्ट, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल के सर्किल में उपलब्ध है।
 
एयरटेल का 179 रुपये वाला प्लान
एयरटेल अपने यूजर्स को इस प्लान के साथ 2 लाख रुपये का जीवन बीमा ऑफर कर रहा है। यह बीमा भारती एक्सा लाइफ  इंश्योरेंस कंपनी की तरफ से मिलता है। प्लान में मिलने वाली अन्य सेवा की बात करें तो यूजर्स को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, 2 जीबी डाटा और 300 एसएमएस मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को हेलो ट्यून और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

एयरटेल का 279 रुपये वाला प्लान 
एयरटेल अपने यूजर्स को इस प्लान के साथ 4 लाख रुपये का जीवन बीमा ऑफर कर रहा है। यह बीमा भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस कंपनी की तरफ से मिलता है। प्लान में मिलने वाली अन्य सेवा की बात करें तो यूजर्स को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को हेलो ट्यून और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। 

भारत में आज लॉन्च हुए Xiaomi Mi Box 4K और Mi True Wireless Earphones 2, जानें कीमत और फीचर्स

भारत में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Mi 10 5G, जानें क्या है कीमत

Poco के नए स्मार्टफोन 12 मई को हो सकते है लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -