Poco के नए स्मार्टफोन 12 मई को हो सकते है लांच

Poco F2 Pro को हाल ही में Gearbest पर देखा गया था. अब इसके लिए ऑफिशियल लॉन्च डेट की घोषणा कर दी गई है. Poco के इस नए स्मार्टफोन को 12 मई को लॉन्च किया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने स्पेन में एक इवेंट शेड्यूल किया है, जहां कंपनी इस नए डिवाइस को लॉन्च करेगी. इसके लिए कंपनी ने इनवाइट भेजा है. गौर करने वाली बात ये है कि मिली जानकारी के मुताबिक ये पोको का अब तक का सबसे महंगा फोन होगा. कंपनी ने ये भी कंफर्म किया है कि इसे भारतीय बाजार में नहीं उतारा जाएगा. अब लॉन्च से पहले इसकी कीमत भी लीक हो गई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की लॉन्च से पहले जो जानकारियां हासिल हुईं हैं, उससे ये पता चलता है कि Poco F2 Pro, Redmi K30 Pro का ही रिब्रांडेड वर्जन होगा. Redmi K30 Pro को केवल चीनी बाजार तक ही सीमित रखा गया था. हालांकि, Poco F2 Pro ग्लोबल डिवाइस हो सकता है. 91मोबाइल्स ने सोर्सेज के हवाले से ये जानकारी दी है कि Poco F2 Pro की कीमत €570 (लगभग 46,900 रुपये) होगी. ये कीमत 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल की होगी. फिलहाल डिवाइस के बाकी वेरिएंट्स की जानकारी सामने नहीं आई है.

वहीं एक पुराने लीक में दावा किया गया था कि Poco F2 Pro के बेस 6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत €649 (लगभग 53,300 रुपये) होगी. इसी लीक में ये भी दावा किया गया था कि 8GB/256GB वेरिएंट की कीमत €749 (लगभग 61,530 रुपये) तक होगी. हालांकि, ये कीमतें पुर्तगाली बाजार के लिए बताई गईं हैं.91मोबाइल्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि Poco F2 Pro चार कलर वेरिएंट- वाइट, पर्पल, ग्रे और ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा. चीन की बात करें तो वहां Redmi K30 Pro की बिक्री RMB 2,999 (लगभग 32,150 रुपये) में की जाती है. इन सबके अलावा चर्चा ये भी है कि भारत में पोको की तरफ से दो डिवाइसेज Poco F2 और Poco M2 Pro को भी लॉन्च किया जा सकता है.

Facebook लेगा विवादित पोस्ट पर लेगा आखिरी फैसला

भारत में जल्द लॉन्च होंगे Realme के दो नए स्मार्टफोन्स

सोशल डिस्टेंसिंग-सैनिटाइजेशन के साथ सैमसंग ने स्टोर्स खोलने का लिया फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -