भारत में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Mi 10 5G, जानें क्या है कीमत
भारत में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Mi 10 5G, जानें क्या है कीमत
Share:

स्मार्टफोन निर्माता मशहूर कंपनी शाओमी ने अपने सबसे खास डिवाइस एमआई 10 5जी को भारत के मार्केट में लॉन्च कर दिया है. यूजर्स को इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट प्रोसेसर, 108 मेगापिक्सल का कैमरा और दमदार डिस्प्ले का सपोर्ट मिलेगा. इसके अलावा कंपनी ने इस स्मार्टफोन कई सारे खास फीचर्स दिए हैं. आपको बता दें कि कंपनी ने एमआई 10 5जी को सबसे पहले चीन में पेश किया था. चलिए जानते इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारें में......

Xiaomi Mi 10 5G स्मार्टफोन की कीमत 
शाओमी ने इस स्मार्टफोन को 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में उतारा है. इस स्मार्टफोन के पहले वेरिएंट की कीमत 49,999 रुपये और दूसरे वेरिएंट की कीमत 54,999 रुपये है. साथ ही एमआई 10 5जी स्मार्टफोन को कंपनी की अधिकारिक साइट और अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकेगा. वहीं, इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग भी शुरू हो गई है. दूसरी तरफ ऑफर्स की बात करें तो एचडीएफसी के डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स को इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर 3,000 रुपये के कैशबैक के साथ 10,000 एमएएच का पावर बैंक मिलेगा।

Xiaomi Mi 10 5G स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन 
शाओमी एमआई 10 5जी स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080 x 2,340 पिक्सल है. साथ ही इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है. वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित एमआईयूआई 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. शाओमी ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.1, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 4,780mAh की बैटरी मिली है, जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है.

लाईकी के नए स्टाइल फीचर से बनाए अपने वीडियो को और भी भावपूर्ण

Poco के नए स्मार्टफोन 12 मई को हो सकते है लांच

Motorola के फोल्डेबल फोन पर 10 हजार का कैशबैक ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -