भारत में लॉन्च हुआ POCO C3, जानिए क्या है कीमत
भारत में लॉन्च हुआ POCO C3, जानिए क्या है कीमत
Share:

 टेक कंपनी पोको ने बजट रेंज के ग्राहकों को ध्यान में रखकर पोको C3 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम है। फीचर्स की बात करें तो पोको  C3 में 5,000mAh की बैटरी और MediaTek प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस को कुल चार कैमरे का सपोर्ट मिला है। तो आइए जानते हैं पोको C3 की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से...     

पोको C3 की स्पेसिफिकेशन: पोको C3 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 12 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। साथ ही इस डिवाइस को ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G35 का सपोर्ट मिला है।

कैमरा: कंपनी ने लेटेस्ट हैंडसेट Poco C3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

बैटरी और कनेक्टिविटी: पोको C3 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 3.5mm हेडफोन जैक, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करती है। वहीं, इस फोन को P2i रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह फोन स्पलैश रेसिस्टेंट है।

पोको C3 की कीमत: पोको C3 स्मार्टफोन 3GB रैम + 32GB स्टोरेज और 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध है। इस फोन के 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये और 4GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को Arctic ब्लू, Lime ग्रीन और Matte ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। वहीं, इस डिवाइस की बिक्री ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर 16 अक्टूबर से शुरू होगी।

आपको बता दें कि कंपनी ने पोको M2 स्मार्टफोन को पिछले महीने यानी सितंबर में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 10,999 रुपये है। फीचर की बात करें तो Poco M2 स्मार्टफोन में 6.53 इंच की बड़ी फुल एचडी प्लस डिस्पले मिलेगी। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए पोको M2 में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है। फोन में MediaTek Helio G80 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। वही ग्राफिक्स के तौर पर ARM Mali-G52 GPU का यूज किया गया है, जिसे गेमिंग के लिहाज से काफी बेहतर माना जाता है। 

पोको M2 में क्ववॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है, जबकि अन्य कैमरा 8MP वाइड एंगल कैमरा, 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है। वही माइक्रो फोटोग्राफी के लिए 5MP का माइक्रो कैमरा दिया गया है। वही सेल्फी के लिए फ्रंट में 8MP AI सेल्फी कैमरा दिया गया है।  फोन में पावरबैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी की मानें, तो इस बैटरी पैक के साथ फोन को 2 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकेगा। फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।कनेक्टिविटी की बात करें, तो Poco M2 में ब्लूटूथ 5.0, ड्यूल माइक्रोफोन, 3.5mm हेडफोन जैक, अल्ट्रा लाइनर स्पीकर के साथ आता है।

सैमसंग के इस स्मार्ट फ़ोन में मिल रही है भारी छूट, आज ही खरीदें

लिंक्डइन भारतीय बाजार में इन संशोधनों को करेगा लॉन्च

Vi का ये शानदार रिचार्ज प्लान देगा Jio और Airtel को कड़ी टक्कर, जानिए क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -