एयरटेल ने इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स को किया बंद
एयरटेल ने इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स को किया बंद
Share:

एयरटेल आज के समय में बड़ा नाम है। रिलायंस जियो के साथ प्रतिस्पर्धी तरीके से एयरटेल बहुत अच्छा खड़ा है। हाल ही में, एयरटेल ने आधिकारिक वेबसाइट से अपने तीन प्रीपेड प्लान को बंद करने का फैसला किया। तीन प्लान में 279 रुपये और 179 रुपये के रिचार्ज प्लान और 45 रुपये के स्मार्ट रिचार्ज पैक शामिल हैं।

बंद होने के बाद कंपनी ने 128 रुपये के एक नए स्मार्ट रिचार्ज पैक का अनावरण किया है। हाँ! Airtel ने छोड़े ये तीन स्मार्ट रिचार्ज पैक 279 रुपये का एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज प्लान किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ 1.5GB दैनिक डेटा के साथ आता है। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की थी। जबकि, 249 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान प्रति दिन 1.5GB डेटा और 28 दिनों के लिए प्रति दिन 100 एसएमएस जैसे लाभों के साथ आया था। यह प्लान एयरटेल एक्सस्ट्रीम, विंक म्यूजिक पर फ्री हेलोट्यून्स, अमेजन प्राइम वीडियो का एक महीने का एक्सेस और फास्टैग ट्रांजैक्शन पर 150 रुपये का कैशबैक ऑफर करता है। 

179 रुपये के प्रीपेड प्लान में से एक मूल रूप से 2 लाख रुपये का भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस, 2 जीबी डेटा, 300 एसएमएस 28 दिनों की वैधता अवधि के साथ असीमित कॉलिंग की पेशकश कर रहा था। अंत में, 45 रुपये के पैक को हटाने के बाद, एयरटेल एक पैक के साथ आया है जिसकी कीमत 128 रुपये है। यह कोई टॉकटाइम या डेटा लाभ नहीं देता है। यह लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ 2.5 पैसे प्रति सेकेंड और एसएमएस क्रमशः 1 रुपये और 1.5 रुपये और 28 दिनों की वैधता के साथ आता है।

रॉयल एनफील्ड ने भारत में नए सर्विस पैकेज का किया एलान

हीरो साइकिल्स ने यूरोप में मेड-इन-इंडिया का पहला बैच ई-बाइक किया डिलीवर

दिल्ली में सर्वदलीय बैठक के बाद जम्मू-कश्मीर में हिंसा की घटनाएं बढ़ीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -