रॉयल एनफील्ड ने भारत में नए सर्विस पैकेज का किया एलान

रॉयल एनफील्ड ने पहली मुफ्त मानार्थ सेवा के साथ आने के लिए एक नई पहल शुरू की है। आरई ने चार सामान्य सेवाओं और दो इंजन तेल परिवर्तनों की पेशकश के लिए सर्विस केयर 24 शुरू किया है। आरई ने कहा कि भारत के ग्राहकों को पहली सेवा मुफ्त दी जाएगी। सेवा रॉयल एनफील्ड सर्विस केयर 24 पैकेज की खरीद से संबंधित नहीं होगी। यह सर्विस बाइक के चेसिस नंबर के वेरिफिकेशन के बाद मुहैया कराई जाएगी। इस सेवा पैकेज पर सभी करों सहित ₹2499 की राशि खर्च होगी। इसके लिए ऑनलाइन पंजीकरण करने के बाद कोई भी इस सुविधा का लाभ उठा सकता है। यदि ग्राहक को अतिरिक्त मरम्मत की आवश्यकता है, तो वह श्रम लागत पर 20% के साथ-साथ पुर्जों और स्नेहक पर 5% की बचत कर सकता है। 

प्रमुख दोपहिया निर्माण कंपनी विशेषज्ञों द्वारा सर्विसिंग पर जोर देती है क्योंकि कंपनी का दावा है कि वे हमेशा जानते हैं कि अतिरिक्त देखभाल और ध्यान देने की क्या आवश्यकता है। चूंकि ऑटोमोटिव उद्योग वित्तीय योजनाओं के साथ खरीदारों को आकर्षित करने और मौजूदा योजनाओं को बनाए रखने की कोशिश कर रहा है। दिलचस्प बात यह है कि बाइक निर्माता जल्द ही नई पीढ़ी की क्लासिक 350 को लॉन्च कर सकती है। इसके बाद 650 सीसी प्लेटफॉर्म पर आधारित क्रूजर मॉडल को लॉन्च किया जा सकता है। रॉयल एनफील्ड के सीईओ विनोद दसारी ने यह भी कहा है कि कंपनी एक साल में सबसे ज्यादा नए लॉन्च करेगी क्योंकि हर तिमाही में एक नई मोटरसाइकिल की उम्मीद की जा सकती है।

650 सीसी प्लेटफॉर्म से नई मोटरसाइकिलों को परीक्षण के दौरान देखा गया है। इसके अलावा, नई पीढ़ी की क्लासिक 350 जो उल्का 350 के समान वास्तुकला का पालन करती है। इसे संशोधित 349 सीसी ओएचसी इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा।

हीरो साइकिल्स ने यूरोप में मेड-इन-इंडिया का पहला बैच ई-बाइक किया डिलीवर

दिल्ली में सर्वदलीय बैठक के बाद जम्मू-कश्मीर में हिंसा की घटनाएं बढ़ीं

NHRC को मिला शिकायतकर्ताओं का प्रतिनिधित्व

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -