हीरो साइकिल्स ने यूरोप में मेड-इन-इंडिया का पहला बैच ई-बाइक किया डिलीवर
हीरो साइकिल्स ने यूरोप में मेड-इन-इंडिया का पहला बैच ई-बाइक किया डिलीवर
Share:

भारतीय साइकिल प्रमुख हीरो साइकिल ने 'मेड-इन-इंडिया' ई-बाइक के अपने पहले बैच को सफलतापूर्वक वितरित किया है। Hero Motors Company Group का प्रमुख हिस्सा, Hero साइकिल ने यूरोप में जर्मनी को लगभग 200 ई-बाइक ई-बाइक भेजीं। कंपनी का लक्ष्य यूरोपीय संघ के बाजार में नेतृत्व करना है क्योंकि भविष्य में यूरोपीय संघ के लिए और अधिक इकाइयों की योजना है। एचएमसी की यूरोपीय बाइक और ई-बाइक शाखा हीरो इंटरनेशनल ने कहा कि कंपनी का लक्ष्य 2025 तक 30 करोड़ यूरो तक का जैविक राजस्व हासिल करना है। कंपनी की योजना अकार्बनिक विकास से 200 मिलियन यूरो जोड़ने की है।

हीरो इंटरनेशनल के एचएनएफ ब्रांड के तहत निर्यात की गई मेड-इन-इंडिया ई-बाइक ने भारी शिपमेंट के साथ एक कदम आगे बढ़ाया है। सफल प्रेषण के बाद, हीरो का मानना ​​​​है कि 2030 तक यूरोप में ई-बाइक की बिक्री लगभग 15 मिलियन यूनिट तक पहुंचने की उम्मीद है और इस प्रकार, यह लंदन स्थित सीईओ जेफ वीस के अनुसार सेगमेंट में मार्केट लीडर बनने की ओर अग्रसर है।

कंपनी ने यह भी निष्कर्ष निकाला है कि यूरोप में ई-बाइक का उसका नवीनतम बैच साइकिल आपूर्ति श्रृंखला व्यवधानों को दूर करता है। हीरो ने लॉजिस्टिक्स मैनेजमेंट और डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन में विशेषज्ञता वाली टीम के साथ हीरो सप्लाई चेन (HSC) नाम से एक डिजिटल सप्लाई चेन कंपनी भी स्थापित की है। हैरानी की बात यह है कि हीरो साइकिल्स की प्रति वर्ष 60 लाख साइकिल बनाने की क्षमता है। यूट गैस ने पंजाब के लुधियाना, यूपी के गाजियाबाद और बिहार के बिहटा में स्थित संयंत्रों का एक नेटवर्क विकसित किया।

दिल्ली में सर्वदलीय बैठक के बाद जम्मू-कश्मीर में हिंसा की घटनाएं बढ़ीं

NHRC को मिला शिकायतकर्ताओं का प्रतिनिधित्व

डॉ रेड्डीज लैबोरेटरीज ने किया कोरोना की 2-डीजी दवा की व्यावसायिक शुरुआत का ऐलान, जानिए दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -