Airtel के प्लान में कॉलिंग और डाटा के साथ ये खास बेनेफिट्स भी मौजूद
Airtel के प्लान में कॉलिंग और डाटा के साथ ये खास बेनेफिट्स भी मौजूद
Share:

वैसे तो दिग्गज टेलीकॉम कंपनियां अपने साथ ज्यादा-से-ज्यादा यूजर्स को जोड़ने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान पेश कर रही हैं, जिनमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा की सुविधा मिली है। वहीं, अब इस कड़ी में भारती एयरटेल ने उपभोक्ताओं को लुभाने के लिए अपने प्रीपेड प्लान के साथ कई ऐसे खास बेनिफिट्स ऑफर किए हैं, जो कि दूसरी कंपनियां नहीं दे पा रही हैं। तो आइए जानते हैं एयरटेल के प्रीपेड प्लान के साथ मिलने वाले इन खास बेनेफिट के बारे में विस्तार में|

एयरटेल का 179 रुपये वाला प्लान
एयरटेल अपने यूजर्स को इस प्लान के साथ 2 लाख रुपये का जीवन बीमा ऑफर कर रहा है। यह बीमा भारती एक्सा लाइफ  इंश्योरेंस कंपनी की तरफ से मिलता है। प्लान में मिलने वाली अन्य सेवा की बात करें तो यूजर्स को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, 2 जीबी डाटा और 300 एसएमएस मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को हेलो ट्यून और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।  

एयरटेल का 279 रुपये वाला प्लान 
एयरटेल अपने यूजर्स को इस प्लान के साथ 4 लाख रुपये का जीवन बीमा ऑफर कर रहा है। यह बीमा भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस कंपनी की तरफ से मिलता है। प्लान में मिलने वाली अन्य सेवा की बात करें तो यूजर्स को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को हेलो ट्यून और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। 

एयरटेल के इस प्लान में मिलेगी अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन
एयरटेल के इस प्लान की कीमत 349 रुपये है। यूजर्स को इस प्लान में अमेजन प्राइम की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिली है। इसके अलावा कंपनी एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दे रही है। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस मिलते हैं। 

एक साल की वारंटी के साथ Segun ने लॉन्च किया खास तकनीक वाला थर्मामीटर

वोडाफोन आइडिया ने कस्टमर केयर के लिए जारी किया WhatsApp नंबर

ऑनलाइन फ्रॉड और हैकिंग के शिकार से बचने के लिए करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -