वोडाफोन आइडिया ने कस्टमर केयर के लिए जारी किया WhatsApp नंबर

लॉकडाउन के बीच तमाम इलेक्ट्रॉनिक और बड़ी कंपनियों की कस्टमर केयर सेवा बंद है, लेकिन इसी बीच वोडाफोन आइडिया ने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देते हुए कस्टमर केयर सेवा के लिए व्हाट्सएप नंबर जारी किया है। इसके अलावा कंपनी ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के सपोर्ट के साथ कस्टमर केयर चैटबॉट भी शुरू किया है जो कि कंपनी की वेबसाइट, माय वोडाफोन एप और माय आइडिया एप पर उपलब्ध है। वोडाफोन आइडिया ने यह सेवा ORISERVE की मदद से शुरू की है। 

एआई चैटबॉट और व्हाट्सएप के जरिए वोडाफोन आइडिया के ग्राहक बिल पेमेंट, रिचार्ज, डाटा बैंलेंस की जानकारी के साथ-साथ अपनी समस्या को लेकर भी सवाल कर सकते हैं। एआई आधारित यह सेवा 24x7 है।इस नई सेवा पर वोडाफोन आइडिया के मुख्य टेक्नोलॉजी ऑफिसर विशाल वोरा ने कहा, 'हम वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (वीआईएल) में अपने ग्राहकों को जोड़े रखने और डिजिटल प्लेटफॉर्म का उपयोग करके बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 

हमारे डिजिटल फर्स्ट एप्रोच के अनुरूप, हम अपने ग्राहकों की मदद के लिए प्रौद्योगिकी आधारित सेवाएं पेश कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि हमारी नई सेवा से ग्राहकों को काफी मदद मिलेगी।'कस्टमर केयर सेवा का लाभ लेने के लिए वोडाफोन के ग्राहकों को 9654297000 पर व्हाट्सएप मैसेज भेजना होगा और आइडिया के ग्राहकों को 7065297000 पर मैसेज भेजना होगा। बता दें कि वोडाफोन आइडिया व्हाट्सएप नंबर पर कस्टमर केयर सेवा देने वाली देश की पहली टेलीकॉम कंपनी बन गई है।

Huawei Watch GT 2e की कीमत लॉन्चिंग से पहले फ्लिपकार्ट से लीक

जल्द लॉन्च होगा JioMeet वीडियो कॉलिंग एप

आरोग्य सेतु एप को सरकार ने किया अनिवार्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -