एक साल की वारंटी के साथ Segun ने लॉन्च किया खास तकनीक वाला थर्मामीटर

भारतीय ब्रांड Segun लाइफ ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को ध्यान में रखकर इंफ्रारेड थर्मामीटर लॉन्च किया है। कंपनी ने इस थर्मामीटर में इंफ्रारेड सेंसर, एलईडी डिस्प्ले के साथ नो-टच सेंसर दिया है। खास बात यह है कि इस थर्मामीटर का इंफ्रारेड सेंसर 2 सेंटीमीटर तक सटीक जानकारी रिकॉर्ड करता है। इसके अलावा यूजर्स को इस थर्मामीटर में तापमान रिकॉर्ड कर रखने की सुविधा मिली है। तो आइए जानते हैं इस लेटेस्ट थर्मामीटर की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में| 

Segun के लेटेस्ट थर्मामीटर की कीमत
कंपनी ने इस नए थर्मामीटर की कीमत 4,999 रुपये रखी है। इस थर्मामीटर को कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदा जा सकेगा। वहीं, यह थर्मामीटर ग्राहकों के लिए ग्रीन और रेड कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

Segun के लेटेस्ट थर्मामीटर की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस नए थर्मामीटर में एलईडी डिजिट डिस्प्ले दिया है, जो रेड और ग्रीन कलर की लाइट को सपोर्ट करता है। इसके साथ ही इस थर्मामीटर में डिजिटल सेंसर भी दिया गया है। वहीं, इस थर्मामीटर की बॉडी तापमान रेंज 34.0℃ से लेकर 42.9℃ तक है।

Segun के लेटेस्ट थर्मामीटर के अन्य फीचर्स 
अन्य फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इस थर्मामीटर में डाटा स्टोरेज, ऑडियो और सेंटीग्रेड से फारेनहाइट में स्विच करने की सुविधा मिली है। इसके अलावा यह थर्मामीटर 3 से 5 सेंटीमीटर तक सटीक तापमान रिकॉर्ड करने में सक्षम है। 

Huawei Watch GT 2e की कीमत लॉन्चिंग से पहले फ्लिपकार्ट से लीक

जल्द लॉन्च होगा JioMeet वीडियो कॉलिंग एप

आरोग्य सेतु एप को सरकार ने किया अनिवार्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -