इस स्थान पर अगर हुआ कोरोना तो, बिना पैसे का होगा 4.8 करोड़ रुपए तक का इलाज
इस स्थान पर अगर हुआ कोरोना तो, बिना पैसे का होगा 4.8 करोड़ रुपए तक का इलाज
Share:

वर्जिन अटलांटिक विमान सेवा कंपनी अपने यात्रियों के लिए एक विशेष ऑफर लेकर सामने आई है. ऑफर के अनुसार विमान कंपनी अपने सभी मुसाफिरों का ग्लोबल इंश्‍योरेंस कराएगी, जिसमें हर यात्री को 5 लाख पाउंड (करीब 4.8 करोड़ रुपए) तक का कवर दिया जाएगा. एयरलाइन  ने ऑफर द‍िया है क‍ि यात्रा के दौरान उनका कोई भी मुसाफिर अगर कोरोना वायरस की चपेट में आता है तो उसके उपचार में लगभग 4.8 करोड़ रुपए खर्च किया जाएगा. यह इंश्‍योरेंस कंपनी उठाने वाली है

दिग्विजय सिंह बोले- 'गाँधी-नेहरू परिवार से ही हो कांग्रेस अध्यक्ष'

इंश्‍योरेंस कंपनी यात्री के उपचार के साथ-साथ इमरजेंसी मेडिकल कॉस्‍ट, ट्रांसपोर्टेशन, एकोमोडेशन सहित अन्‍य व्यय भी वहन करने वाली है. इतना ही नहीं हवाई यात्रा के दौरान, उनके किसी मुसाफिर को संगरोध क‍िया जाता है तो 3000 पाउंड (2.92 लाख रुपए) तक का खर्च भी इंश्‍योरेंस कंपनी ही उठाएगी. एयरलाइन ने अपने ग्राहकों को 30 सितंबर 2022 तक उपलब्ध बुकिंग के साथ अपनी उड़ानों में दो तारीखों को बदलने का विकल्प भी दिया है. एयरलाइन के मुताबिक, 30 नंबर के पश्चात मुसाफिर की तारीख में परिवर्तन करने पर किराये के अंतर का भुगतान करना होगा.

सुरेश कश्यप बोले - एकजुटता व अनुशासन से 2022 में रिपीट करेंगे सरकार

वर्जिन अटलांटिक के चीफ कार्मिशयल ऑफिसर जुहा जर्विनेन के मुताबिक 24 अगस्‍त से 31 मार्च के बीच उनके विमान से सफर करने वाले सभी यात्रियों को यह ग्‍लोबल इंश्‍योरेंस प्राप्त होगा. उन्‍होंने कहा कि एयरलाइन की पहली प्राथमिकता अपने मुसाफिरों के स्‍वास्‍थ्‍य की सुरक्षा है. बारबाडोस के बाद एयरलाइन अब दिल्‍ली-लंदन और मुंबई-लागोस (Mumbai-Lagos) के बीच उड़ान प्रारंभ करने की तैयारी में है. इस ग्‍लोबल इंश्‍योरेंस कवर के पश्चात लोग अपने फैमिली के साथ बिना किसी भय के हवाई यात्रा कर सकेंगे.

PNB घोटाला: नीरव मोदी को एक और झटका, पत्नी एमी के खिलाफ रेड कार्नर नोटिस जारी

कोरोना काल के बीच छत्तीसगढ़ में शुरू हुआ मानसून सत्र

अवमानना केस: प्रशांत भूषण को SC से कुछ दिनों की राहत, अब 10 सितम्बर को होगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -