महामारी के कारण एयरबीएनबी को हुआ भारी नुकसान
महामारी के कारण एयरबीएनबी को हुआ भारी नुकसान
Share:

कोविड-19 ने हालिया परिचालन और वित्तीय परिणामों पर प्रतिकूल प्रभाव डाला है। कंपनी ने स्वीकार किया कि यह अभी भी दीर्घकालिक परिचालन और वित्तीय परिणामों को प्रभावित कर रहा है। Airbnb ऑपरेटिंग गतिविधियों ने 1 जनवरी, 2011 से 31 दिसंबर, 2019 तक संचयी रूप से संपत्ति और उपकरणों की खरीद के लिए $ 1 बिलियन का शुद्ध नकद और $ 507 मिलियन खर्च किया है।

"हम मानते हैं कि हम अभी भी एक प्रकार के ठहराव और अनुभवों के प्रति उपभोक्ता की प्राथमिकताओं में वैश्विक बदलाव में जल्दी हैं, जो हमारे समुदाय और व्यवसाय को आगे बढ़ने का अवसर प्रदान करता है," कंपनी ने कहा। कंपनी ने कहा "कोविड-19 ने हमारे हालिया परिचालन और वित्तीय परिणामों पर प्रतिकूल प्रभाव डाला है और यह हमारे दीर्घकालिक परिचालन और वित्तीय परिणामों पर प्रतिकूल प्रभाव डाल रहा है। हालांकि, हमारा मानना है कि जैसा कि दुनिया इस महामारी से उबरती है, Airbnb एक होगा। लाखों लोगों के लिए आर्थिक सशक्तिकरण का महत्वपूर्ण स्रोत है।"

2019 में एयरबीएनबी ने $ 38 बिलियन का सकल बुकिंग मूल्य उत्पन्न किया, 2018 में $ 29.4 बिलियन से 29% की वृद्धि का प्रतिनिधित्व किया और $ 4.8 बिलियन का राजस्व, 2018 में $ 3.7 बिलियन से 32% की वृद्धि का प्रतिनिधित्व किया। 30 सितंबर की रिपोर्ट के अनुसार डेटा एयरबीएनबी ने खत्म कर दिया था। 

RBI के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अब 1 प्रतिशत ऋण के विकल का भी कर सकते है चयन

कर्नाटक बैंक ने शुरू किया चालू और बचत खाता अभियान

उच्च स्तर पर पहुंचा बीएसई का इंडिया आईएनएक्स कारोबार, 74,509 करोड़ रूपये तक पहुंचा टर्नओवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -