एयर कनाडा ने एयर ट्रांजैट सौदे के लिए मिली सरकार की मंजूरी
एयर कनाडा ने एयर ट्रांजैट सौदे के लिए मिली सरकार की मंजूरी
Share:

कनाडा की संघीय सरकार ने एयर कनाडा को प्रतिस्पर्धी एयरलाइन ट्रांसैट ए.टी. की खरीद को मंजूरी दे दी है। इंक सरकार की सख्त नियमों और शर्तों की एक श्रृंखला के तहत "कनाडा के हित में हैं।" 190 मिलियन कनाडाई डॉलर का संशोधित सौदा, पिछले साल अक्टूबर में अंतरराष्ट्रीय यात्रा के कोविड-19 बंद के मद्देनजर सहमत हुआ था।

परिवहन मंत्री उमर अल्गभ्रा ने एक मीडिया बयान में कहा, "वायु उद्योग पर कोविड-19 महामारी के विनाशकारी प्रभाव को देखते हुए, एयर कनाडा द्वारा ट्रांसएट ए.टी. की प्रस्तावित खरीद अधिक स्थिरता लाएगी।" यह सौदा एयर कनाडा द्वारा बाजार में प्रभावी प्रतिस्पर्धा सुनिश्चित करने के लिए तैयार किए गए विषय उपक्रम हैं। एयर ट्रांसैट ने कहा कि यूरोपीय आयोग से मंजूरी अभी भी लंबित है, इस फैसले के साथ वर्ष की पहली छमाही में होने की उम्मीद है।

"हम वर्तमान में आयोग की समीक्षा प्रक्रिया के प्रत्याशित समापन के साथ उन्हें संरेखित करने के लिए, हमारे वित्तपोषण समझौतों सहित सभी समय सीमा को समायोजित करने पर काम कर रहे हैं," जीन-यवेस लेब्लांक, निदेशक मंडल की विशेष समिति के अध्यक्ष ने टिप्पणी की। ट्रांसैट एयर कनाडा के साथ चर्चा करेंगे कि व्यवस्था समझौते के तहत बाहर की तारीख बढ़ाने की औचित्य व्यवस्था आज के समझौते के तहत है। इस तिथि के बाद, यदि इसे विस्तारित नहीं किया जाता है, तो समझौता तब तक प्रभावी रहेगा, जब तक कि किसी एक पक्ष द्वारा समाप्त नहीं किया जाता। पिछले हफ्ते एयर कनाडा ने कहा कि वित्तीय 2020 के लिए कुल राजस्व कनाडाई डॉलर 5.8 बिलियन था, जो पिछले वर्ष दर्ज किए गए कनाडाई डॉलर 13.3 बिलियन से 70 प्रतिशत कम है।

भारत ने इस साल 160 किमी की स्ट्राइक रेंज एस्ट्रा मिसाइल का परीक्षण किया शुरू

वेलेंटाइन डे पर बराक ओबामा ने शेयर की खास तस्वीर

प्रधानमंत्री मारियो खींची ने ग्रीन एनर्जी ड्राइव रिकवरी के लिए किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -