मोदी के सिंघम जिक्र को सुनकर बोले ओवैसी- 'आपकी पार्टी के CM ही कहते हैं बोली नहीं तो गोली...'
मोदी के सिंघम जिक्र को सुनकर बोले ओवैसी- 'आपकी पार्टी के CM ही कहते हैं बोली नहीं तो गोली...'
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी शुक्रवार को सरदार वल्लभभाई पटेल पुलिस अकादमी में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने यहाँ के ट्रेनी आईपीएस अफसरों से बातचीत की. वहीँ इस बातचीत के दौरान उन्होंने उनके पास आने वाली चुनौतियों पर चर्चा की. इस दौराम पीएम ने बॉलीवुड फिल्म सिंघम का उदाहरण दिया. अब उनका यह उदाहरण AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी के गले नहीं उतरा है और उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ओवैसी का कहना है कि 'आपकी पार्टी के नेता ही ऐसी बातें करते हैं तो ये नए IPS आपकी बातों को सीरियसली कैसे लेंगे.' हाल ही में ओवैसी ने एक ट्वीट किया और इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, 'उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जो आपकी पार्टी से हैं कहते हैं ‘ठोक देंगे’, ‘बोली नहीं तो गोली’. आपकी सांसद गोडसे को देशभक्त कहती हैं और शहीद हेमंत करकरे की मौत का जश्न मनाती हैं. ऐसे में ये युवा अफसर आपकी बात को सीरियसली कैसे लेंगे?'

क्या कहा था पीएम ने - आज यानी शुक्रवार को अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि, 'आजकल जो नए पुलिस अफसर आते हैं उन्हें लगता है कि वो आते ही ऐसा रोब जमाएं कि बदमाशों में उनके नाम का खौफ हो.' इसके अलावा पीएम ने कहा कि, 'सिंघम जैसी फिल्में देखकर ये ऐसा सोचते हैं जिसकी वजह से अच्छा काम पीछे छूट जाता है. युवा IPS से पीएम ने अपील करते हुए कहा कि आप लोग ऐसा ना करें.' वैसे पीएम मोदी ने इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जनता के प्रति पुलिस के व्यवहार और अच्छे कामों को आगे बढ़ाने पर भी जोर दिया. 

सैमसंग ने लॉन्च किया Samsung Galaxy A42 5G, मिलेंगे शानदार फीचर्स

रिलायंस में भारी भरकम निवेश की तैयारी में सिल्वर लेक, जियो में भी लगा चुकी है पूंजी

देश छोड़कर नहीं जा सकेंगे पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापतिa

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -