2 महीने से कोमा में रहे सीआरपीएफ कमांडेंट चेतन चीता को एम्स ने किया डिस्चार्ज
2 महीने से कोमा में रहे सीआरपीएफ कमांडेंट चेतन चीता को एम्स ने किया डिस्चार्ज
Share:

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले में घायल सीआरपीएफ कमांडेंट चेतन चीता को आज एम्स से छुट्टी मिल गई है, कुछ देर पहले उनसे मिलने गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू भी अस्पताल गए थे. बता दे कि आतंकवादियो से मुठभेड़ के दौरान चेतन दो महीने तक कोमा में थे. जब वह इलाज के लिए गए थे तब उनके सिर में गंभीर चोट के साथ शरीर का ऊपरी हिस्सा बुरी तरह फ्रेक्चर था और दाईं आंख फूट गई थी.

सीआरपीएफ पर हमले पहले भी हो चुके है, बीते सोमवार को सीआरपीएफ की 92वी वाहिनी के जवानों के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले में एक घायल जवान शहीद हो गया है. बता दे कि यह हमला श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंथाचौक से कुछ ही दूरी पर सेमपोरा में हुआ था. इस हमले में 6 सीआरपीएफ के जवान और एक स्थानीय युवती जख्मी हो गई थी. इस घायल जवानों में से एक जवान शहीद हो गया है, वहीं बाकि 5 अन्य जवानों का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

सीआरपीएफ जवानों का काफिला पंथा चौक के पास से गुजर रहा था, तभी कुछ बंदूकधारियों से उन पर हमला कर दिया. इस हमले के बाद आतंकवादियो को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलो ने पुरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चला रखा है. इस मामले पर सीआरपीएफ के पीआरओ बी चौधरी ने बताया कि सीआरपीएफ की कंपनी श्रीनगर की ओर जा रही थी तभी रास्ते में आतंकवादियो ने हमला कर दिया.

ये भी पढ़े 

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल -सब-इंस्पेक्टर एवं कांस्टेबल पदों पर भर्ती

12वीं पास के लिए असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर पदों पर होगी भर्ती

हुआ चमत्कार, कोमा से जाग उठा चीता, अस्पताल से जल्द होंगे डिस्चार्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -