आईआईएफएल और फुटसल चैम्पियनशिप के लिए एआईएफएफ लीग समिति की हुई बैठक
आईआईएफएल और फुटसल चैम्पियनशिप के लिए एआईएफएफ लीग समिति की हुई बैठक
Share:

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और लीग समिति के अध्यक्ष ने शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एआईएफएफ लीग समिति की बैठक की अध्यक्षता की। समिति ने सर्वसम्मति से महसूस किया कि कोरोना महामारी की स्थिति के बावजूद, भारतीय महिला लीग एआईएफएफ प्रतियोगिता कैलेंडर का एक अभिन्न हिस्सा रहेगी, और मई 2021 से पहले आयोजित किया जाएगा। हालांकि, समिति ने यह भी महसूस किया कि महामारी की स्थिति के कारण नियमों के लिए भारतीय महिला लीग 2020-21 में भाग लेने के इच्छुक टीमों के लिए भागीदारी को शिथिल करने की आवश्यकता है। संघ ने पहले ही राज्य संघों के साथ बातचीत शुरू कर दी है, जो 2020-21 संस्करण की मेजबानी के लिए इच्छुक हैं।

एआईएफएफ के महासचिव कुशाल दास और लीग के सीईओ सुनंदो धर, लालनघिंगलोवा हमार, सोटर वाज़, अनिल कुमार, चिराग तन्ना और रोशक लैंगर बैठक में शामिल हुए। अभिषेक यादव, उप महासचिव, एआईएफएफ भी उपस्थित थे, जबकि बी.के. रोका को अनुपस्थिति की छुट्टी दी गई थी। समिति ने अप्रैल / मई 2021 में एक केंद्रीय स्थल में द्वितीय डिवीजन लीग की मेजबानी करने का भी निर्णय लिया।

समिति ने महसूस किया कि एआईएफएफ क्लब फुटसल चैम्पियनशिप को आदर्श रूप से जून या जुलाई में आयोजित किया जा सकता है। समिति ने सर्वसम्मति से जून 2021 तक इच्छुक राज्य संघों को अपनी फुटसल लीग के संचालन के लिए एक समय सीमा निर्धारित की चैंपियंस को एआईएफएफ क्लब फुटसल चैम्पियनशिप में प्रवेश दिया जाएगा।

Ind Vs Eng: रुट ने खोद डाली भारतीय गेंदबाज़ी की जड़ें, ठोंका दोहरा शतक

न्यूज़ीलैंड के लिए सबसे तेज़ शतक जड़ने वाले दिग्गज क्रिकेटर 'ब्रूस टेलर' का निधन

IPL 2021: नीलामी के लिए रजिस्टर हुए अर्जुन तेंदुलकर, ये है बेस प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -