Clash : बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाली हैं दो अलग जॉनर की फिल्म, कार्तिक और सुशांत में होगी टक्कर

बॉलीवुड फिल्मों में क्लैश होना आम बात है जिसके कारण फिल्मों को कई बार नुकसान भी झेलना पड़ता है. ऐसे ही खबर आई है कि इस बार रिलीज़ होने वाली दो फिल्में क्लैश हो सकती है. इसी के साथ पहली बार कार्तिक आर्यन और सुशांत सिंह राजपूत बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाले हैं. आपको बता दें, दोनों ही फिल्में काफी अलग जौनर की हैं. कार्तिक आर्यन एक बार फिर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लेकर आए हैं तो वहीं, सुशांत सिंह राजपूत डकैतों की जिंदगी पर आधारित फिल्म है. ये देखना होगा कि कौनसी फिल्म को दर्शक ज्यादा पसंद करते हैं. अगर आप भी कंफ्यूज हैं तो पहले जान लें दोनों फिल्मों के बारे में. 

कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की इस फिल्म को डायरेक्ट किया है लक्ष्मण उतेकर ने, जो इस फिल्म के साथ अपने निर्देशन के करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. लक्ष्मण जाने-माने सिनेमेटोग्राफर हैं. इस फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं जो इससे पहले बीते साल राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ’स्त्री’ के साथ धमाल मचा चुके हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन के अलावा अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और ’भेजा फ्राई’ फेम विनय पाठक जैसे स्टार्स हैं.  

कहानी- फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल की है जो बिना शादी के ही साथ रहते हैं यानि कि लिव इन रिलेशनशिप में. फिल्म में गुड्डु (कार्तिक आर्यन) रश्मि (कृति सेनॉन) को शादी के लिए प्रपोज करता है लेकिन वो उसे लिव इन में रहने के लिए फोर्स करती है.  

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'सोनचिडिया' में सुशांत के अलावा भूमि पेडनेकर हैं जो इससे पहले आपको ‘दम लगाके हइशा’, ’टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. ये फिल्म मल्टी स्टारर है जिसमें इनके अलावा और भी कलाकार हैं. मनोज वाजपेयी, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी जैसे स्टार्स हैं. फिल्म को डायरेक्ट किया है अभिषेक चौबे ने जो अपनी पहली ही फिल्म ’इश्किया’ से सफलता के झंडे गाढ़ चुके थे. 

कहानी- निर्देशक अभिषेक चौबे इस बार चंबल से खूंखार डकैतों की कहानी लेकर आए हैं. ये फिल्म आपको ‘पान सिंह तोमर’ और ’ बैंडिट क्वीन’ जैसी फिल्मों की याद दिलाने वाली है. फिल्म की कहानी इमरजेंसी के दौरान डकैतों के संघर्स पर आधारित है. तो अब खुद ही तय कर लें कौनसी फिल्म में आपको दिलचस्पी है.  

Squad : बॉलीवुड के विलन डैनी डेंजोंगपा के बेटे की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

आज रिलीज़ होगा केसरी का नया गाना 'सोनू कंहदी', अक्षय ने शेयर किया वीडियो

इतना बेहतरीन होने वाला है 'तख़्त' में करीना का किरदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -