रणबीर-आलिया की शादी में आएँगे 28 मेहमान, जानिए कब कहां होगा मेहंदी-संगीत फंक्शन

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर होने वाले रणबीर कपूर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि ये कपल एक दूसरे संग सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसी के चलते इस समय रणबीर और आलिया के चर्चे सभी जगह हो रहे हैं। इस समय कई फैंस हैं जो आलिया को रणबीर की दुल्हन बनते देखने के लिए बेकरार है। जी हाँ क्योंकि इस कपल के फैंस के लिए भी दोनों की शादी बड़ी खास होने वाली है। आप सभी को बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी उनके ब्रांदा वाले घर वास्तु में होगी।

जी हाँ और कहा जा रहा है कपल ने बिल्डिंग में एक बैंक्वेट हॉल भी बुक करा लिया है, जो फिलहाल शादी के लिए डेकोरेट किया जा रहा है। केवल यही नहीं बल्कि रणबीर और आलिया की शादी के साथ उनके प्री वेडिंग फंक्शन्स भी काफी खास होने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत आलिया और रणबीर की शादी से पहले उनके मेहंदी और संगीत का फंक्शन आरके स्टूडियो में होगा। जी दरअसल इस कपल से जुड़े सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 13 अप्रैल को मेहंदी का फंक्शन होगा और 14 अप्रैल को संगीत और हल्दी की रस्में की जाएंगी। 14 अप्रैल को दिन में हल्दी होगी और शाम में संगीत का फंक्शन होगा। वैसे रणबीर और आलिया की शादी के लिए आरके स्टूडियो को पहले ही सजाया जा चुका है।

आपको बता दें कि स्टूडियो पर एक्स्ट्रा सिक्यॉरिटी के भी इंतजाम किए जा रहे हैं और स्टूडियो के अंदर बिना परमिशन के किसी को भी जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है। वहीँ दूसरी तरफ आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट का कहना है केवल 28 मेहमान ही शादी अटेंड करेंगे और वो सभी फैमिली मेंबर्स होंगे। सभी चेंबूर तक बस में जाएंगे और इस दौरान सिक्यॉरिटी के खास इंतजाम किए जाएंगे। आपको बता दें कि राहुल भट्ट महेश भट्ट और किरण भट्ट के बेटे हैं। जी हाँ और पूजा भट्ट राहुल की बड़ी बहन हैं। वहीँ आलिया महेश भट्ट और उनकी दूसरी पत्नी सोनी राजदान की बेटी हैं।

सजने लगा आलिया-रणबीर की शादी का मंडप, रोशनी से जगमगाया RK Studio

रालिया की शादी की खबरों से टूटा यूट्यूबर का दिल, एक्ट्रेस ने कही ये बात

जल्द बटेंगे आलिया-रणबीर के रिसेप्शन इनविटेशन कार्ड, कैंसिल कर दिया हनीमून!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -