चोरी के शक में गिरफ्तार शख्स निकला कोरोना पॉजिटिव, पुलिस प्रशासन के हाथ-पाँव फूले
चोरी के शक में गिरफ्तार शख्स निकला कोरोना पॉजिटिव, पुलिस प्रशासन के हाथ-पाँव फूले
Share:

आगरा: कोरोना का हॉट स्पॉट बन चुके आगरा में उस समय पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया कि जब जानकारी मिली कि चोरी के शक में पकड़े गए युवक में कोरोना वायरस का संक्रमण है. जिसके बाद आनन फानन में युवक को गिरफ्तार करने गए सिपाहियों को क्वारंटाइन कर दिया गया. आगरा एसपी सिटी प्रमोद पी बोत्रे ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार देर रात संदिग्ध मोबाइल मार्केट में घूमता पाया गया था. 

उन्होंने बताया कि वह चोरी की घटना को अंजाम देने की कोशिश में था, जिसे हरीपर्वत थाना पुलिस ने पकड़ लिया. पूछताछ करने पर पता चला कि संदिग्ध का नाम दानिश है और वो वजीरपुरा का निवासी है. युवक इस दौरान खांस और छिंक रहा था. ऐसे में शहर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उसे मेडिकल टेस्ट के लिए पहुँचाया गया. जांच रिपोर्ट आई तो पता चला कि युवक कोरोना पॉजिटिव है. जिसके बाद जिन तीन पुलिसकर्मियों ने उसे गिरफ्तार किया था, उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है.

आपको बता दें कि आगरा जिले में कोरोना के सबसे अधिक केस हैं. सरकारी आंकड़ों के अनुसार यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 250 का आंकड़ा पार पहुँच चुकी है. इसके साथ ही जिले में अब तक 6 मरीजों की जान जा चुकी है. ऐसे में जैसे-जैसे संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ रहा है, प्रशासन की दिक्कतें भी बढ़ती जा रही हैं. हॉट स्पॉट इलाकों की तादाद 73 पहुंच गई है.

देशविरोधी पोस्ट डालने पर कश्मीरी पत्रकार के खिलाफ दर्ज हुआ केस

लॉक डाउन में शुरू हुए कारखाने, अर्थव्यवस्था में 30-40 फीसद सुधार की उम्मीद

आज बढ़त के साथ खुले बाजार, HDFC और कोटक के शेयरों में आया उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -